पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:डकैती का 20 लाख का माल खरीदने वाला कबाड़ी गिरफ्तार

टपूकड़ा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खुशखेड़ा थाना पुलिस ने डकैती का माल खरीदने वाले कबाड़ी को गिरफ्तार कर करीब 20 लाख रुपए का माल बरामद किया है। औद्योगिक क्षेत्र खुशखेड़ा स्थित एक कंपनी से गार्डों को बंधक बनाकर लूटा गया 20 लाख का माल बदमाशों से खरीदा था।

खुशखेड़ा थानाधिकारी रमाकांत ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र खुशखेड़ा में 13 फरवरी की रात सात-आठ बदमाशों ने निर्माणाधीन नवरत्न पाइप कंपनी की दीवार फांद कर गार्डों से मारपीट कर बंधक बना लिया था तथा पिकअप में कंपनी का करीब 20 लाख का लोहा भर ले गए थे।

टपूकड़ा थाना पुलिस ने 16 फरवरी को डकैती की योजना बनाते हथियारों सहित छह बदमाशों को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उन्होंने औद्योगिक क्षेत्र खुशखेड़ा में वारदात करना कबूला था, साथ ही यह बताया था कि चुराया गया लोहा उन्होंने कबाड़ी देवेंद्र शर्मा उर्फ पंडित पुत्र रामकंवार निवासी राजेंद्र पार्क गुरुग्राम काे बेचा था। इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर देवेंद्र शर्मा उर्फ पंडित को गिरफ्तार कर 20 लाख का माल बरामद किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें