पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:5 कट्टे डोडा पोस्त जब्त, प्याज के कट्टो में कर रहे थे तस्करी

थानागाजी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने शनिवार को नाकेबंदी के दौरान एक प्याज से लदे ट्रक में छिपाकर 5 कट्टों में ले जाए जा रहे 95 किलो डोडा पोस्त को जब्त किया है। पुलिस ने अवैध रूप से नशे की खेप सप्लाई करने के मामले में बानसूर के माची निवासी सुभाष पुत्र श्योकरन व बानसूर के कोथल निवासी भोलाराम पुत्र सुगन को गिरफ्तार कर लिया है।

थानाधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली की जयपुर की ओर से आ रहे एक प्याज से लदे ट्रक में अवैध मादक पदार्थ डाेडा-पाेस्त ले जाया जा रहा है। इस पर नाकाबंदी की गई व तलाशी के दौरान प्याज के 401 कट्टों के नीचे पांच बोरों में 95 किलो डोडा-पोस्त बरामद किया गया। आरोपियों से पूछताछ में डोडा तस्करी के किसी प्रकार के कोई दस्तावेज नहीं मिले। थानाधिकारी सुरेश कुमार, एएसआई महेंद्र, हेड कांस्टेबल योगेंद्र, वीरेंद्र कुमार, धर्मसिंह, गिरधारीलाल, दिनेश कुमार की टीम ने कार्रवाई की। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी नीमच से दिल्ली प्याज लेकर जा रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें