पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:5 दिन में अतिक्रमण हटाने का नोटिस दिया

थानागाजी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे में प्रतापगढ़ मार्ग पर माढा छात्रावास की ओर जाने वाले सड़क मार्ग पर मंगलवार को अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई। प्रशासन ने सड़क किनारे करीब 20 साल से झोपड़ियों में रह रहे गाडिया लुहारों को हटाने का प्रयास किया। जिस पर गाडिया लुहारों ने उपखंड अधिकारी नवनीत कुमार के सामने गुहार लगाई और पांच दिन में स्वतः ही अतिक्रमण हटाने की बात कही। जिस पर प्रशासनिक अधिकारियों ने गाडिया लुहारों को 5 दिन में अतिक्रमण हटाने का नोटिस दिया। इस दौरान एसडीएम नवनीत कुमार, तहसीलदार भीमसेन, नगर पालिका प्रशासन व थानागाजी पुलिस मौके पर मौजूद रही।

अतिक्रमण हटाने की मांग, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

किशोरी. कस्बे के ग्रामीणों ने थानागाजी पहुंचकर एसडीएम नवनीत कुमार, पुलिस उपाधीक्षक बलराम मीना व तहसीलदार भीमसेन सैनी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि गांव के ही कुछ लोगों ने चारागाह भूमि, नाले व पहाड़ों पर कंटीली बाड़ लगाकर और तारबंदी कर अतिक्रमण कर रखा है। इस अवसर पर नवरत्न योगी, सूर्यप्रकाश मीना ,कालू मीना, रामेश्वर शर्मा, श्रीकिशन मीना, मांगेलाल, बुद्धालाल योगी, रामकिशन मीना, नरसी खोड़ा ,गुल्लाराम मीना आदि मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें