पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:आईजी ने कहा-फल विक्रेता के हत्यारों को गिरफ्तार करें, सीमा पर कड़ी निगरानी रखें

तिजाराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तिजारा में भिवाड़ी के अधिकारियों के साथ बैठक की, एसपी कोटकासिम पहुंचे
Advertisement
Advertisement

जयपुर रेंज आईजी एस सेंगाथिर शाम को तिजारा भी पहुंचे और 7 जून की रात फल विक्रेता अमरराज सैनी की हत्या के मामले में आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए। आईजी सीधे हत्याकांड वाली जगह पर पहुंचे। घटनास्थल का अवलोकन किया। इसके बाद तिजारा डीएसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी अमनदीप सिंह कपूर,  एएसपी अरूण माच्या, सीओ कुशाल सिंह, किशनगढ़बास सीओ ताराचंद, तिजारा थानाधिकारी जितेन्द्र नावरिया व शेखपुर एसएचओ रामकिशोर के साथ अपराध की स्थित पर बैठक की। आईजी ने तिजारा एवं कोटकासिम में गोलीकांडों को गंभीरता से लिया। तिजारा में फल विक्रेता अमरराज के मामले में अब तक की पुलिस कार्रवाई की जानकारी ली और खुलासा करने के निर्देश दिए। आईजी ने कहा कि हरियाणा सीमा पर सख्ती से जांच की जाए। संदिग्ध लोगों पर योजनाबद्ध ढंग से कार्रवाई करें। बैठक करीब करीब ढाई घंटे चली। कोटकासिम व तिजारा  हत्याकांड पर विशेष चर्चा हुई। भिवाड़ी एसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण कोटकासिम | कस्बे में बुधवार को सुबह दिनदहाड़े जिम में गोली मारकर हुई युवक की हत्या के दूसरे दिन गुरुवार को पुलिस अधीक्षक भिवाड़ी डॉ. अमनदीप सिंह कपूर ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। साथ ही ग्रामीणों व अधिकारियों से घटना की जानकारी ली। इसके बाद एसपी कोटकासिम थाने पहुंचे जहां अधिकारियों की बैठक ली। युवक की हत्या के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने पांच टीमें गठित की है जिसमें कोटकासिम, शाहजहांपुर, खैरथल, किशनगढ़बास व तातारपुर पुलिस थाने के थानाधिकारी शामिल है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार सुबह कोटकासिम निवासी टिल्लू जाट अपने घर के सामने किशनगढ़बास रोड स्थित जिम में एक्सरसाइज कर रहा था तभी एक कार में सवार होकर आए चार हथियार बन्द बदमाशों ने जिम में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना में गोली लगने से टिल्लू की मौत हो गई व उसका दोस्त घायल हो गया। टिल्लू की हत्या करने के पीछे पुलिस हरियाणा की गैंग का काम मान रही है। पुलिस हत्या के आरोपियों की शिनाख्त करने में लगी है और संभावित आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। पूरा मामला रेवाड़ी में एक प्लाट को लेकर चल रहे विवाद पर गैंगवार का बताया जा रहा है। टिल्लू पर कोटकासिम सहित हरियाणा के थानों में मामले दर्ज है : थानाधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि टिल्लू पर कोटकासिम थाने में 6 मामले विभिन्न धाराओं में दर्ज है जिनमे कुछ में राजीनामा व कुछ में वह बरी हो गया था। जबकि एक जिला गुरुग्राम हरियाणा में दर्ज है। पुलिस सभी मामलों को देखते हुए हत्याकांड की जांच कर रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement