पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिजली आपूर्ति ठप:आनंदपुरी और छाजा में बिजली आपूर्ति ठप होने से ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

आनंदपुरी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे और छाजा सहित आसपास के गांवाें में शनिवार रात को गुल हुंइबंद हुई बिजली रविवार रात तक बहाल नहीं हो पाई। जिससे ग्रामीणों के सब्र का बांध टूट गया।आक्रोशित ग्रामीण रविवार रात को स्थानीय डिस्कॉम कार्यालय पहुंचे लेकिन वहां उनकी सुनने वाला कोई नहीं था। डिस्कॉम के अधिकारी और कर्मचारी दिनभर लोगों को फाल्ट शीघ्र ठीक करने और बिजली आपूर्ति बहाल करने का आश्वासन देते रहे लेकिन रविवार रात तक बिजली आपूर्ति बहाल नहीं हो पाई। लोगों के घरो में लगे इनवर्टर भी जवाब दे गए। उमस, गर्मी व मच्छरों के आतंक से शनिवार को रातभर ग्रामीण परेशान रहे।

वहीं रविवार को भी दिनभर बिजली बंद रहने से लोगों के रोजमर्रा के काम प्रभावित हुए। लगातार 25 घंटे से भी अधिक समय तक बिजली बंद रहने ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं डिस्कॉम के अधिकारी रविवार को भी देर रात तक आक्रोशित ग्रामीणों को फोन पर जल्दी ही आपूर्ति बहाल करने का आश्वासन देते रहे।

छाजा में शनिवार रात को तेज बारिश होने के बाद रात करीब 8.30 बजे बिजली आपूर्ति बंद हो गई थी। जिससे रातभर ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। सूचना के बाद भी जिम्मेदार कार्मिकों ने फाल्ट को ठीक नहीं किया। डिस्कॉम के कार्मिकों ने रविवार को देर शाम 7.30 बजे फाल्ट ठीक करने के बाद बिजली आपूर्ति बहाल की, लेकिन कुछ देर बाद ही फिर से बिजली बंद हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें