पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध माैत का मामला:वृद्ध की माैत के डेढ़ महीने बाद भी गिरफ्तारी नहीं परिजनाें ने आरोपियों के घराें पर किया पथराव

बिछीवाड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जाम्बुड़ी गांव में हत्या के आरोपियों के घरों पर पथराव से टूटे कवेलू। - Dainik Bhaskar
जाम्बुड़ी गांव में हत्या के आरोपियों के घरों पर पथराव से टूटे कवेलू।
  • जाम्बुड़ी गांव में 8 जनवरी काे घर से 50 फीट की दूरी पर वृद्ध का शव संदिग्ध अवस्था में मिला था

जिले के जाम्बुड़ी गांव में 8 जनवरी काे घर से 50 फीट की दूरी पर वृद्ध की संदिग्ध माैत के मामले में वृद्ध के परिजनाें ने डेढ़ माह बाद गांव के ही दाे-तीन घराें पर पथराव कर कवेलू फाेड़ दिए और सामान बिखेरने का प्रयास किया। इस दाैरान स्थिति काफी बिगड़ती दिखी।

घटना रविवार रात 10-11 बजे के बीच की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही बिछीवाड़ा थाना पुलिस माैके पर पहुंची। सुबह तक मामले काे शांत कराने का प्रयास चलता रहा। वहीं कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए डीएसपी मनाेज सामरिया, सदर थानाधिकारी चांदमल सिंगारिया, बिछीवाड़ा थानाधिकारी रिजवान खान, रामसागड़ा थानाधिकारी बाबुलाल डामाेर मय पुलिस जाप्ता के माैजूद रहे। मृतक के परिजनाें ने आराेप लगाया कि इन्हीं लाेगाें ने बसु की हत्या कर शव को षड्यंत्र पूर्वक घर के पास फेंक दिया है। पुलिस ने अब तक इनकी गिरफ्तारी नहीं की है।

इस पर आक्राेशित हाेकर मृतक के परिजन उनके घराें तक पहुंच गए। साेमवार सुबह पुलिस ने निष्पक्ष कार्यवाही के लिए अाश्वस्त किया। काफी समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। परिजनाें ने हाेली से पूर्व अनुसंधान काे पूरा करने की मांग उठाई है। उल्लेखनीय है कि जाम्बुड़ी निवासी बसु डामोर 8 जनवरी की शाम करीब शाम 6 से 7 बजे के बीच तलैया गांव में थावरा पुत्र धनजी के घर पर सुथारी का काम करने गया था। वहां से काम करके वापस रास्ते से आना बताया गया, लेकिन रात 10 बजे तक भी घर नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की।

काफी देर तक तलाश करने के बाद घर के पास कुछ दूरी पर बसु डामोर का शव मिला। उसके सिर पर चोट के निशान थे। खून निकल रहा था। इस पर परिवार के लोग भी मौके पर आए। बसु का शव मिलने के बाद आसपास के लोग भी एकत्रित हो गई। इस पर रात करीब पौने दो बजे बिछीवाड़ा थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का मुआयना किया। इस दाैरान शव के पास ही खून के निशान नजर अाए। अशोक पुत्र बसु डामोर की रिपोर्ट पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।

परिजन बोले-आरोपियों ने खुद ही उनके घरों में तोड़फोड़ की है और मिर्च डालकर हमला करने आए थे
वृद्ध की मौत के मामले में मृतक के परिजनों और सामने वाले पक्ष के बीच हुई कहासुनी के बाद मामला गरमा गया और घरों में तोड़फोड़ की वारदात से क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गई। इस दौरान दाे-तीनों परिवारों के लोग घर मे छिपे रहे और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के पहुंचने पर मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने खुद ही उनके घरों में तोड़फोड़ की है और मिर्च डालकर हमला करने आए थे। इसी बीच ढोल बजाकर लोगों को इकठ्ठा किया जा रहा था। घटना के बाद जिन घराें पर चढ़ाेतरा किया गया। उन लाेगाें ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। हालात को देखते हुए पुलिस ने भी पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें