छापी के खेत में मिला पूर्व सरपंच के भतीजे:12वीं का छात्र था, परिजनाें ने किशाेर से माैत के कारणाें का जल्द खुलासा करने की मांग की है

बिछीवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना स्थल पर कटे वायर, प्लास्टिक की थैली गिरी हुई मिली

छापी गांव के खेताें में शनिवार सुबह 16 साल के किशाेर का शव संदिग्ध अवस्था में मिला। किशाेर शुक्रवार रात करीब 9 बजे घर से निकला था, इसके बाद वापस नहीं लाैटा था। इसके बाद बड़ी संख्या में लाेग एकत्रित हाे गए। परिजनाें ने किशाेर से माैत के कारणाें का खुलासा करने की मांग की है। पुलिस ने इसके लिए मेडिकल बाेर्ड से पाेस्टमार्टम कराया है। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है।

मृतक उदयपुर में 12वीं में अध्यनरत था। कोरोना के चलते लाॅकडाउन हाेने व स्कूल बंद हाेने से अपने गांव आया हुआ था। मृतक किशाेर छापी गांव के पूर्व सरपंच मगन गमेती का भतीजा है। शनिवार सुबह 7 बजे किसान खेतों में काम करने के लिए गए हुए थे। खेतों में शव काे देख कर घबरा गए। बिछीवाड़ा पुलिस काे शव मिलने की जानकारी दी।

इस पर पुलिस व ग्रामीणाें की उपस्थिति में शव की शिनाख्त छापी ग्राम पंचायत के लाम्बीडूंगरी निवासी 16 वर्षीय राजकुमार पुत्र मोहनलाल गमेती के रूप में हुई। परिजनाें के अनुसार राजकुमार राेत शुक्रवार रात करीब 9 बजे तक घर पर हाेकर खाना खाने के बाद टीवी देख रहा था। इसके बाद वह घर से किसी का फाेन आने पर निकला था।

इसके बाद सुबह के समय परिजनाें काे राजकुमार का शव मिलने की सूचना मिली। जिस स्थान पर युवक का शव मिला, उस स्थान से 200 मीटर की दूरी पर बिजली सप्लाई के लिए सिंगल फेज डीपी लगी हुई है। जाे झुलती हुई थी और उसके अर्थिंग वायर कटे हुए थे। कुछ प्लास्टिक की थैली गिरी हुई मिली। डीपी से कुछ ही दूरी पर एक जोड़ी शूज और पीछे की ओर खेत में 1 जोड़ी चप्पल गिरे हुए मिले हैं।

कार्यवाहक बिछीवाड़ा थानाधिकारी प्रभुलाल पाटीदार पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर मौजूद रहे।परिजनाें की उपस्थिति में युवक का शव पाेस्टमार्टम के लिए डूंगरपुर मेडिकल काॅलेज अस्पताल की माेर्चरी लाया गया। यहां पर मृतक के पिता माेहन गमेती की रिपाेर्ट पर पुलिस ने जांच शुुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...