पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी की वारदात:भीमपुर में दुकान के ताले तोड़ 13 हजार नकदी और तीन लाख के मोबाइल चोरी

चिड़ियावासा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर।

लोहारिया थाना क्षेत्र के भीमपुर कस्बे में रविवार रात काे चाेराें ने एक माेबाइल शाॅप के ताले ताेड़कर 13 हजार रुपए की नकदी सहित करीब 3 लाखा रुपए के माेबाइल और एक्सेसरीज चाेरी कर ले गए। चाेराें ने कस्बे में ज्वैलरी की दाे दुकानाें के भी ताले ताेड़ने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए।

जानकारी के अनुसार लोहारिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत भीमपुर कस्बे में बस स्टैंड के नजदीक चिरावाला गढा निवासी मुकेश बुनकर पुत्र रूपा बुनकर की मोबाइल शॉप है। रविवार रात को चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर तीन अलग अलग गल्लों में रखी 13 हजार रुपए की नकदी सहित 17 एंड्रॉयड माेबाइल, की-पैड मोबाइल, 30 नग ईयर फोन, 200 नग केबल, 15 मोबाइल स्पीकर, रिपेरिंग के लिए आए 50 एंड्रॉयड माेबाइल और 25 की-पैड मोबाइल, मैमोरी कार्ड, एक एलईडी एवं अन्य मोबाइल एसेसरी का सामान सहित करीब 3 लाख रुपए से भी अधिक का सामान चुरा ले गए। दुकान के गेट खोलते ही सीसीटीवी कैमरे के कारण वारदात कैमरे में कैद हो गई।

वारदात में 4 नकाबपाेश बादमाश दिखाई दिए। मोबाइल की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद चोरों ने भीमपुर कस्बे में ज्वैलरी की दो अन्य दुकानों के भी ताले तोड़ने का प्रयास किया। कस्बे के भरत पिता महावीर जैन एवं सोमतीलाल जैन दोनों की ज्वैलरी की दुकान के ताले तोड़ने का प्रयास किया लेकिन सेंटर लॉक नहाँ टूटने एवं जाग होने से चोर फरार हो गए, और दोनों ज्वैलरी शॉप में बड़ी वारदात होने से टल गई। लोहारिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत भीमपुर और करीबी गांव आसन दोनों जगह पिछले छ माह में आधा दर्जन से ज्यादा चोरियां हो गई है। लेकिन पुलिस आज तक एक भी चोरी की वारदात का खुलासा नहीं कर पाई। जिससे ग्रामीणों में आक्रोश के साथ भय और दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने बताया कि लंबे समय से भीमपुर चौकी में स्टाफ कम है। जिससे रात्रि गश्त में भी दिक्कत है।

खबरें और भी हैं...