शराब तस्कर को हथियार के साथ पकड़ा:1 एयरगन, 4 जिंदा कारतूस बरामद,लोगों को डराने के लिए रखता था हथियार,गुजरात में कई मामले दर्ज

डूंगरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एयरगन व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार आरोपी। - Dainik Bhaskar
एयरगन व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार आरोपी।

जिला स्पेशल पुलिस टीम ने बुधवार देर रात गुजरात में शराब तस्करी के 6 से ज्यादा मामलों में आरोपी को गिरफ्तार किया। 1 एयरगन, 4 जिंदा कारतूस ओर 1 एयरगन कार्टिज बरामद किया गया। पूछताछ में धमकाने के लिए एयरगन पास में रखने की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिला स्पेशल पुलिस टीम के प्रभारी दिलीपदान ने बताया कि उम्मेद सिंह पुत्र तेज सिंह राव (38 ) निवासी भटवाड़ा थाना झल्लारा उदयपुर को गिरफ्तार किया गया है। युवक देशी पिस्टल और कारतूस लेकर साबेला बाइपास रोड पर तालाब के पास खड़ा था। एएसआई, डीएसटी हेड कांस्टेबल नवीन कुमार के साथ टीम युवक को पकड़ने साबला पहुंची। पुलिस जीप को देखकर नवाडेरा की ओर भागने लगा। जिसे पीछा कर पकड़ लिया गया। जेब की तलाशी में एक एयरगन,4 जिंदा कारतूस 7.65 एमएम और कार्टिज बरामद की गई है। पुलिस ने बताया कि युवक जिंदा कारतूस रखने को लेकर कोई लाइसेंस नहीं बता सका। एयरगन रखने को लेकर भी कोई सही कारण नहीं बता पाया। युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली थाना लाकर पूछताछ की। आरोपी ने बताया कि लोगों को धमकाने के लिए एयरगन रखता था। अवैध तरीके से हथियार में बारे में पूछताछ की जा रही हैं।

आरोपी पर गुजरात में 6 से ज्यादा केस दर्ज
एयरगन और कारतूस के साथ गिरफ्तार आरोपी उम्मेद सिंह राव गुजरात में शराब तस्करी के मामलों में भी लिप्त है। आरोपी के खिलाफ गुजरात में आधा दर्जन केस दर्ज है,जिसमें शराब तस्करी के मामले है। माना जा रहा है आरोपी शराब तस्करी के दौरान एयरगन डराने धमकाने के लिए साथ रखता था।

खबरें और भी हैं...