• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Banswara
  • Dungarpur
  • 11 KV Electric Wire Touched The Bus, The Current Spread, The Driver helper Jumped And Saved His Life, When The Driver Went Back To Close The Bus Gate, He Got A Shock, Died On The Spot

करंट से बस ड्राइवर की मौत:11 केवी बिजली के तार बस को छूने से करंट फैला,चालक-खलासी ने कूदकर जान बचाई,बस का गेट बंद करने ड्राइवर वापस गया तो लगा झटका,मौके पर ही मौत

डूंगरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस के पास चालक का शव। - Dainik Bhaskar
बस के पास चालक का शव।

सागवाडा से गुजर रही बस में 11केवी बिजली लाइन के तार छू जाने से करंट आ गया। समय रहते चालक व खलासी बस से कूद गए। मगर चालक को बस का गेट बंद करते हुए वापस करंट आया और मौके पर ही मौत हो गई। जनता ट्रेवल्स की बस अहमदाबाद से मुंबई जाने वाली थी। इससे पहले चालक बस को सर्विस के लिए लेकर जा रहा था। रास्ते में हादसा हो गया। गनीमत रही कि बस में कोई सवारी नहीं थी।

मौके पर मौजूद भीड़
मौके पर मौजूद भीड़

चालक बस को सर्विस के लिए लेकर जा रहा था
जनता ट्रेवल्स की बस रोजाना सागवाडा से अहमदाबाद के बीच चलती है। आज मुम्बई की सवारियां ज्यादा होने से बस अहमदाबाद से मुंबई जाने वाली थी। इससे पहले बस का चालक हितेश दायमा (35) निवासी बड़ौदा आसपुर व खलासी खेमजी पाटीदार निवासी रायणा बनकोडा बस की सर्विस करवाने के लिए सागवाडा में दूरदर्शन केंद्र के पास स्थित रघु ऑटोमोबाइल पर जा रहे थे। रास्ते में सिद्धि रेजीडेंसी के सामने 11 केवी बिजली लाइन के तार बस के छू जाने से करंट फैल गया। करंट का झटका लगते ही चालक हितेश व खलासी खेमजी बस से कूद गए।
कुछ देर बाद चालक हितेश बस का फाटक बंद करने गया तो करंट झटका। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। बस से कूदने के कारण खलासी खेमजी को मामूली चोट आई है। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

सागवाडा थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव को अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। घटना को लेकर मृतक हितेश के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...