पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस कार्मिकों काे टीका:1277 ने कराया था रजिस्ट्रेशन, एसपी सहित 747 पुलिसकर्मियों काे लगा टीका

डूंगरपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में चल रहे द्वितीय फेज के वैक्सीनेशन में शनिवार को पुलिस कार्मिकों काे टीका लगा। पुलिस लाइन में पहला टीका एसपी सुधीर जोशी को लगा। रिजर्व पुलिस लाइन में 505, उप जिला अस्पताल सागवाड़ा में 90, आसपुर 60, सीमलवाड़ा में 56 तथा पुराना अस्पताल डूंगरपुर में 36 पुलिस अधिकारियों-जवानों ने वैक्सीन लगवाई।

जिले में कुल 1277 पुलिस कर्मचारियों में से 747 ने वैक्सीन लगवाई है। वैक्सीनेशन के दौरान आरसीएचओ डॉ. कांतिलाल पलात, डॉ. अमोल परमार टीम के साथ मौजूद रहे। डॉ. पलात के अनुसार वैक्सीनेशन के लिए पांच स्थानों पर वैक्सीनेशन साइट्स बनाई थी। इन पांचों स्थान पर 678 पुरुष तथा 69 महिला पुलिस कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई।

जो पुलिस कर्मचारी वैक्सीन से वंचित रह गए हैं, उनके लिए आगामी दिनों में अलग से सेशन रखते हुए वैक्सीन लगाएंगे। डॉ. पलात ने बताया कि 8 फरवरी को द्वितीय फेज में शामिल फ्रंटलाइन वर्कर्स जो वैक्सीनेशन से छूट गए हैं उन्हें टीका लगाया जाएगा। इसी प्रकार 11 फरवरी को प्रथम फेज में शामिल किए हेल्थ वर्कर्स जो किसी कारणवश नहीं आ सके हैं, वो 11 फरवरी को वैक्सीन लगवा सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें