पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:137 संक्रमित, एक मौत भी, गामड़ी अहाड़ा में संक्रमित मिलने से बैंक बंद

डूंगरपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नए मरीजों में डूंगरपुर के 81, सागवाड़ा के 42, आसपुर के 14

जिले में मंगलवार को 137 नए मरीज कोविड अस्पताल में एक मौत हुई है। नए मरीजों में सागवाड़ा से 42, आसपुर से 14 तथा डूंगरपुर से 81 मरीज है वहीं संक्रमण से मरने वाला मरीज करीब तीन दिन पूर्व ही सागवाड़ा से कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नए मरीजों में अधिकांश ग्रामीण क्षेत्र के रहने वाले हैं। गामड़ी अहाड़ा की बैंक ऑफ बड़ौदा से सोमवार को कर्मचारियों के पॉजिटिव आने के बाद मंगलवार को बैंक बंद रही।

बताया गया है कि जिला कोविड लैब से मंगलवार को जारी लिस्ट में सागवाड़ा ब्लॉक के सेमलिया सरोदा गांव से 31, पादरडी बड़ी से 4, नया गांव से 4, शिवराजपुर से 2 तथा सागवाड़ा शहर से सिर्फ एक मरीज सामने आया है। आसपुर ब्लॉक के 14 मरीज टोकवासा से एक, खेडा आसपुर से दो, अमृतिया से एक घोतरा से एक, बड़ौदा से एक, भवराना से दो, खुदरडा से एक, तालोरा पूंजपुर से एक, पचलासा छोटा से एक एक, करकला से एक, सिदड़ी भाटदा से एक, देवल से तीन मरीज आए हैं।

जिला कोविड अस्पताल की आईएलआई ओपीडी में सैंपल देने वालों में से 81 संक्रमित मिले हैं। यह संक्रमित डूंगरपुर ब्लॉक के गांव निवासी है। मेडिकल टीम ने बताया कि मंगलवार को मिले अधिकांश संक्रमित ग्रामीण क्षेत्रों से है। शहरी क्षेत्र से इनकी संख्या कम है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें