पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम:शहर में 45 मिनट में 16 मिमी बारिश

डूंगरपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार शाम को करीब 45 मिनट तक तेज बारिश हुई। बारिश की तीव्रता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सड़कों पर वाहन चालकों को भी कुछ देर के लिए रुकना पड़ा था। गेप सागर पूरी तरह से धुंध से ढक गया। शाम को 5.10 बजे बारिश का दौर शुरू हुआ। 16 मिमी बारिश दर्ज की गई। पुराने शहर की तंग गलियों में घुटनों तक पानी भर गया।  यह पानी पास ही घनमाता पहाड़ी व इसके पास अन्य पहाडिय़ों से आया।

कृषि विज्ञान केन्द्र फलोज के वरिष्ठ वैज्ञानिक एवं प्रभारी डॉ. सीएम बलाई के अनुसार मौसम विभाग की माने तो वागड़ अंचल में मानसून जोर पकड़ने लगा है। मौसम विज्ञान केन्द्र जयपुर से मंगलवार शाम को जारी पूर्वानुमानों में बताया गया है कि वागड़ अंचल में  पांच दिन तक मानसूनी गतिविधियां जारी रहेगी।  आसमान में काले घने बादल छाए रहेंगे तथा हवा की गति 8 से 16 किलोमीटर प्रतिघंटा के वेग से दक्षिण पश्चिमी दिशा से चलने तथा अधिकतम तापमान 32 से 35 एवं न्यूनतम 24 से 26 डिग्री से. रहने की संभावना है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें