पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:लिमड़ी में 2, वरदा, नाेखना वरदा, नंदाेड़ में एक-एक संक्रमित मिला

डूंगरपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार को पांच नए कोरोना संक्रमित मरीज और मिले हैं। जिले में अब संक्रमितों की संख्या 434 पहुंच गई है। नए मरीजों में दो मरीज सागवाड़ा के कोरोना हॉटस्पॉट बने लिमड़ी गांव निवासी 27 व 58 वर्षीय महिलाएं हैं। इनके परिवार से हाल ही पॉजिटिव मरीज निकल चुके हैं। अपने परिवार के पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आकर ही यह महिलाएं संक्रमित हुई हैं।

तीन अन्य मरीजों में 50 वर्षीय एक मरीज वरदा गांव, 16 वर्षीय किशोर नोखना वरदा तथा 36 वर्षीय एक शख्स नंदोड़ गांव निवासी है। ये तीनों मरीज मुंबई से लौटे प्रवासी है। मेडिकल टीम ने पांचों मरीजों को कोविड केयर सेंटर पर भर्ती कर दिया है तथा इनके परिवार के सदस्यों के साथ ही गांव के लोगों की स्क्रीनिंग शुरू कर दी है।

सागवाड़ा बीसीएमएचओ डॉ. पंकज खांट ने बताया कि सोमवार को आए पांच नए मरीज उनके ही क्षेत्र से हैं। लिमड़ी गांव से पॉजिटिव निकलने वाली 27 वर्षीय महिला का पति और 58 वर्षीय महिला का पुत्र पॉजिटिव आ चुका है। इन महिलाओं के परिवार के जो सदस्य पूर्व में पॉजिटिव निकले हैं वो फिलहाल कोविड केयर सेंटर पर भर्ती होकर इलाज पर है। 

अब इन महिलाओं को भी कोविड केयर सेंटर पर शिफ्ट कर दिया है। वरदा निवासी 50 वर्षीय मरीज के पुत्र ने भास्कर को बताया कि उसके पिता 12 जून को ही मुंबई से लौटे हैं। मुंबई की एक कंपनी में लाइट फिटिंग का काम करते हैं।  

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें