पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:215 संक्रमित, 3 मौत, फिर भी बिना पीपीई किट 40 सैंपल लिए, लोगों ने टाेका तब पहना

डूंगरपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अहमदाबाद में हीरा कारीगर की मौत, दाह संस्कार के लिए चार घंटे इंतजार करना पड़ा

जिले में गुरुवार को 215 नए कोरोना संक्रमित मिले और तीन मौत हुई हैं। दो मौत सागवाड़ा के सामलिया गांव के लोगों की हैं। इनमे से एक 57 वर्षीय वृद्ध की घर पर होम आइसोलेशन में और दूसरे वृद्ध की मौत सागवाड़ा के निजी अस्पताल में हुई।

तीसरी मौत डूंगरपुर निवासी एक हीरा कारीगर की अहमदाबाद में हुई है। सामलिया गांव के बुजुर्गों का दाह संस्कार हो चुका है और अहमदाबाद में हीरा कारीगर के दाह संस्कार के लिए शमसान घाट में नंबर लगा हुआ है। डूंगरपुर के आरएनटी कोलोनी निवासी 55 वर्षीय गजेन्द्र कुमार त्रिवेदी सूरत में हीरा कारीगर है। होली के बाद सूरत चले गए थे।

शहर के पं. दीनदयाल उपाध्याय सामुदायिक भवन में गुरुवार को दो हेल्थ वर्कर बिना पीपी किट पहने सैंपल लेते हुए मिले। लोगों ने टोका तो एक ने गर्मी का बहाना बताया और तत्काल पीपी किट पहनकर सैंपल लेने लगा। लेकिन पीपी किट पहनने से पहले वह 40 सैंपल ले चुका था।

सैंपल नहीं भेजे तो नोटिस: सैंपलों को पुराना अस्पताल में रखकर लैब नहीं भिजवा कर बिना सूचना ड्यूटी ऑफ करने पर हेल्थ वर्कर ज्ञानश्री व दीपिका द्विवेदी को कारण बताओ नोटिस दिया गया है।

स्कूल-कॉलेजों में पहुंचा संक्रमण : डूंगरपुर के महारावल राजकीय स्कूल से 12वीं के 10 छात्र और मेडिकल कॉलेज के 4 छात्रों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। वहीं सीमलवाड़ा में 24, आइसोलेशन में 106, सागवाड़ा में 71 संक्रमित मिले। रामगढ़ के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 12वीं के 3 छात्र व 2 छात्राएं संक्रमित निकली हैं। साबला क्षेत्र एक ही दिन में 13 संक्रमित मिले।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें