पुलिस की कार्रवाई:कार सवार से लूटपाट करने वाले 3 गिरफ्तार

डूंगरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रणसागर स्कूल के पास राहगीरों के साथ लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को दाेवड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि 6 अगस्त काे चुंडियावाड़ा निवासी अमरसिंह राठौड़ कार लेकर घर जा रहा थे। शाम करीब 7:20 बजे रणसागर स्कूल के पास पहुंचे ही थे कि दो मोटरसाइकिल पर तीन व्यक्ति बैठे हुए थे। कार को ओवरटेक कर रुकवा दिया।

शराब पीने के लिए रुपए मांगे, नहीं देने पर मारपीट कर पर्स से रुपये लूट लिए। इस पर प्रकरण दर्ज किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी सुधीर जाेशी के निर्देशन, एएसपी अशाेक कुमार मीना, डीएसपी के सुपरविजन में टीम गठित की गई। इसमें सहायक उप निरीक्षक तेज सिंह, हैड कांस्टेबल कांतिलाल, कांस्टेबल माधव सिंह व रमनलाल को शामिल किया।

आरोपी की तलाश शुरू कर मुखबिर सूचना के जरिए कजाड़ीघाटा निवासी राजू पुत्र रामलाल कलासुआ, खेड़ा कच्छवासा निवासी किरण पुत्र गणपतलाल अहारी, प्रवीण पुत्र देवराम खराड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों ने पूछताछ में बताया कि शाम के समय शराब पीने की आदत से पैसे नहीं होने के कारण एक कार वाले को रोककर रुपए मांगे। मारपीट कर जबरन रुपये निकालना बताया है। वारदात में इस्तेमाल बाइक काे जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...