कोरोना का कहर जारी:सांसद सहित 379 नए संक्रमित एक ही दिन में जिले में 13 की मौत

डूंगरपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना से मौत पर मां का अंतिम संस्कार करती बेटी। - Dainik Bhaskar
कोरोना से मौत पर मां का अंतिम संस्कार करती बेटी।
  • सीमलवाड़ा क्षेत्र के 3, सागवाड़ा 4, काेविड अस्पताल से छह की मौत

काेराेना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार काे 379 काेराेना पाॅजिटिव केस सामने आए है। मेडिकल काॅलेज की लैब की तरफ से देर शाम तक मिली रिपाेर्ट में कोविड अस्पताल के आईएलआई ओपीडी से 170, सागवाड़ा ब्लाॅक से 60, सीमलवाड़ा ब्लाॅक से 19, आसपुर से 130 लाेगाेें की रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई है। इस तरह से कुल 379 पाॅजिटिव केस सामने आए है। इसमें डूंगरपुर-बांसवाड़ा सांसद कनकमल कटारा की रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई है, जिसे उन्हाेंने साेशल मीडिया के जरिये जानकारी दी।

वहीं मंगलवार रात से बुधवार देर शाम तक जिले के 13 लाेगाें की माैत हुई। डूंगरपुर काेविड अस्पताल में मंगलवार रात 8 बजे से बुधवार शाम 6 बजे तक 6 लाेगाें की माैत हुई है। इसमें सीमलवाड़ा निवासी कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष भी शामिल है।

इसके अलावा शहर के पातेला अंबेडकर काॅलाेनी निवासी व्यक्ति का मंगलवार रात डेढ़ बजे उदयपुर अस्पताल में इलाज के दाैरान माैत हाे गई। वहीं सागवाड़ा क्षेत्र से 4, सीमलवाड़ा से 3 लाेगाें के माैत की सूचना आई है। इस तरह से डूंगरपुर जिले के 13 लाेगाें की माैत की सूचना सामने आई है। वहीं एक महिला का सुरपुर श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया।

सागवाड़ा शहर के दाे व भीलूड़ा केे एक व्यक्ति की माैत

सागवाड़ा क्षेत्र के 4 लाेगाें की काेराेना से माैत हाे गई। एक ने उदयपुर व दूसरे गुजरात के बड़ाैदा में दम ताेड़ा। शव का अंतिम संस्कार काेविड प्राेटाेकाॅल के तहत किया। मंदसौर निवासी 65 वर्षीय चंद्रकांता कंताली की कोरोना से सागवाड़ा में मौत हो गई। उनका उपचार सागवाड़ा के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। मृतका की बेटी अर्चना दौसी ने सागवाड़ा में मोक्षधाम पर मुखाग्नि देकर अंतिम संस्कार किया।

सीमलवाड़ा में तीन की माैत, गुजरात में चल रहा था इलाज

कस्बे में रहने वाले स्कूल प्रिंसिपल, पूर्व वार्डपंच व व्यापारी की काेराेना के चलते माैत हाे गई। स्कूल प्रिंसिपल का गुजरात के माेड़ासा मे उपचार चल रहा था। सीमलवाड़ा निवासी पूर्व वार्डपंच की मोडासा में माैत हाे गई। सीमलवाड़ा के व्यापारी की काेराेना से चलते माैत हाे गई।

खबरें और भी हैं...