रफ्तार बनी जान की दुश्मन:पांच दिन में सड़क हादसाें में 8 साल की बच्ची समेत 5 लोगों की माैत

डूंगरपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में दिवाली के त्याेहार काे लेकर सड़क पर यातायात भी अधिक देखने काे मिला। पिछले 5 दिन में पांच लाेगाें हादसे में माैत हाे गई। काेई दिवाली की खरीदारी कर लाैट रहा था ताे काेई अपने रिश्तेदार काे मिल कर लाैट रहा था। दिवाली व नये वर्ष पर माैत की खबर मिलते ही परिवार में शाेक की लहर छा गई।

इस पर रिश्तेदाराें व ग्रामीणाें ने उन परिवाराें काे संभाल कर सांत्वना दी। सड़क हादसे में माैत हाेने से परिवार के चिराग बुझ गए। कार की टक्कर, 7 साल की मासूस की माैत व माता-पिता-भाई घायल : साबला। उदयपुर बांसवाड़ा स्टेट हाईवे पर भाटाेली माेड पर एक कंस्ट्रक्शन साइट के पास शुक्रवार रात काे कार ने बाइक सवार परिवार काे टक्कर मार दी। इससे चार जने घायल हाे गए। सूचना मिलते ही साबला पुलिस माैके पर पहुंची।

घायलाें काे प्राथमिक उपचार कराने के बाद सागवाड़ा के निजी अस्पताल के लिए रवाना किया। यहां पर इलाज के दाैरान शुक्रवार रात करीब 2.30 बजे 7 साल की बच्ची ने दम ताेड़ दिया। बताया जा रहा है कि 7 साल की मासूम अपने माता-पिता के साथ नाना के घर जा रही थी। इस दाैरान कार ने चपेट में ले लिया। जानकारी के अनुसार भाटोली फला डूंगरी वाला निवासी हरीश पुत्र देवराम मीणा अपनी 7 साल की बच्ची नंदिनी, 4 साल के बेटे कार्तिक व पत्नी नीता के साथ दिवाली का त्याेहार हाेने से लसाड़ा गांव में ससुराल गए थे।

बताया जा रहा है कि नंदिनी के नाना बीमार हाेने से मिलने के बाद वापस अपने गांव भाटाेली अा रहे थे। इस दाैरान भाटाेली माेड पर कार ने टक्कर मार दी। इससे चाराें घायल हाे गए। सूचना मिलते ही साबला थानाधिकारी मनीष कुमार खाेईवाल मय जाप्ता के साथ माैके पर पहुंचे। दाैलपुरा सरपंच संगीता देवी भी माैके पर पहुंचे। रात में साबला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सभी काे सागवाड़ा के निजी अस्पताल रेफर किया। यहां हालत गंभीर हाेने पर देर रात काे 7 साल की नंदिनी ने दम ताेड़ दिया। वहीं उसके माता पिता हरीश, नीता व कार्तिक काे उदयपुर रेफर कर दिया।

बाइक सवार दो भाइयों की स्कूटी से टक्कर, इलाज के दौरान छोटे भाई की माैत
डूंगरपुर. सागवाडा रोड पर स्कूटी और बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में घायल बाइक सवार युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक का बड़ा भाई गंभीर घायल हो गया। घटना के बाद स्कूटी चालक भाग गया। जानकारी के अनुसार मनपुर फ ला नाल निवासी 18 वर्षीय जिगर राेत व 35 वर्षीय मनाेज राेत दाेनाें भाई बाइक से डूंगरपुर दिवाली की खरीदारी करने गए थे।

रात काे वापस घर लौटते समय तिजवड क्रेशर प्लांट के पास सामने से आ रही स्कूटी से टक्कर हो गई। हादसे में दोनों घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान जिगर रोत की मौत हो गई। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया। मनपुर फला नाल निवासी मनोज रोत ने स्कूटी चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
कार दुर्घटना में व्यापारी के गंभीर घायल बेटे की दिवाली के दिन माैत

डूंगरपुर. गुजरात राज्य के मोडासा के पास आठ दिन पूर्व कार की पेड़ से टक्कर में एक युवक की माैके पर माैत हाे गई। पीठ निवासी कपड़ा व्यापारी का पुत्र गंभीर घायल हाे कर अहमदाबाद में इलाज चल रहा था। दिवाली के दिन घायल युवक ने दम ताेड़ दिया। इससे गांव में शाेक की लहर छा गई। जानकारी के अनुसार पीठ निवासी जयेश पुत्र नटवरलाल कलाल 26 अक्टूबर काे अपनी कपड़ों की दुकान में ही में काम करने वाले युवक कालू सिंह चारण के साथ में अहमदाबाद खरीदारी के लिए गए थे।

अहमदाबाद से लौटते समय मेघरज मोडासा मार्ग पर मुंशी वाडा गांव के पास मोड़ पर कार असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में दुकान पर काम करने वाला युवक कालू सिंह पुत्र शम्भू सिंह चारण निवासी मेरूवा की मौके पर ही मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...