कलेक्टर को भेजी तैयारी रिपोर्ट:610 बेड रिजर्व, दोनों में ऑक्सीजन आईसीयू व एनआईसीयू की व्यवस्था

डूंगरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल ने कलेक्टर को भेजी तैयारी रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर की तैयारियों की सूचना समय न भेजने पर मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल एंड कंट्रोलर को कलेक्टर कार्यालय से मिले नोटिस के मामले में प्रिंसिपल ने कलेक्टर कार्यालय को रिपोर्ट भेज दी है। यह रिपोर्ट गुरुवार को नोटिस जारी होने के बाद शुक्रवार को मुहैया कराई गई है। बता दें, प्रिंसिपल डॉ. श्रीकांत असावा ने कलेक्टर सुरेश कुमार ओला द्वारा जारी नोटिस का विरोध करते हुए इसे गलत ठहराया था।

नोटिस प्रिंसिपल के साथ-साथ सीएमएचओ, डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पीएमओ व उप जिला अस्पताल सागवाड़ा पीएमओ को भी जारी किया गया था। नोटिस देकर तीन दिन में कोविड की तीसरी लहर के संक्रमण व नॉन कोविड बीमारियों से बचाव की तैयारियों का ताजा अपडेट चाहा गया था। नोटिस के बाद प्रिंसिपल, सीएमएचओ व दोनों पीएमओ ने शुक्रवार को अपनी-अपनी तैयारियों की रिपोर्ट कलेक्टर कार्यालय में पेश कर दी है।

कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर में कोविड और नॉन कोविड मरीजों को इलाज देने की तैयारियों की ताजा रिपोर्ट मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल ने कलेक्टर कार्यालय को गुरुवार को नोटिस मिलने के बाद अवगत करा दी है। शनिवार को सरकार स्तर पर भी कोरोना के बचाव की तैयारियों पर चर्चा की गई है।

दवाओं की उपलब्धता

पर्याप्त : स्टाफ की ट्रेनिंग, वैक्सीनेशन, आईसीयू, एनआईसीयू, पीआईसीयू, वेंटीलेटर, ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट, मरीजों का क्लीनिकल मैनेजमेंट आदि की कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...