पुलिस की कार्रवाई:30 हजार प्लास्टिक बुश के डिब्बों के पीछे छिपाई 9 लाख की शराब गुजरात ले जाते पकड़े गए

डूंगरपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस तरह से कंटेनर में जमा कर रखे थे प्लास्टिक बुश के बॉक्स। इसके पीछे थी शराब। - Dainik Bhaskar
इस तरह से कंटेनर में जमा कर रखे थे प्लास्टिक बुश के बॉक्स। इसके पीछे थी शराब।
  • तमिलनाडू की बिल्टी बनवा गुजरात ले जाते पकड़े गए

बंद बाॅडी कंटेनर के अंदर प्लास्टिक बुश के बाॅक्स आड़ में गुजरात जा रही 9 लाख रुपए की शराब काे बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने रतनपुर चाैकी के सामने नाकाबंदी कर देर रात काे पकड़ा। पुलिस ने हरियाणा के हिसार जिले के 21 साल के चालक काे माैके से गिरफ्तार किया है।

इससे प्रारंभिक पूछताछ में काेटपुतली के पास से शराब काे भर कर लाना बताया है। थानाधिकारी रिजवान खान ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रतनपुर चाैकी प्रभारी गाेविंदलाल लबाना ने नाकाबंदी की। एक कंटेनर की तलाशी लेने पर करीब 1200 बंडल प्लास्टिक बुश मिले। एक बार देखने में यह पता नहीं चला कि अंदर शराब हाे सकती है।

करीब आधा सामान कंटेनर से उतारा गया तब शराब के पेटिया नजर अाई। गिनती करने पर इनकी संख्या 223 निकली। इसकी बाजार कीमत 9 लाख रुपए है। पुलिस ने हरियाणा राज्य के हिसार जिले के असरावाें निवासी आराेपी कुलदीप सिंह पुत्र महेंद्र सिंह विश्नाेई काे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

प्लास्टिक बुश बाॅक्स की कवरिंग की बिल्टी पंजाब के लुधियाना से तमिलनाडू के हसाेल की निकाली हुई इनके पास मिली है। पुलिस की तरफ से नाकाबंदी के दाैरान तमिलनाडू जाने की बिल्टी दिखाई। पुलिस के पास सूचना विश्वसनीय हाेने पर जांच की ताे बीचाें बीच शराब के कर्टन जमा कर रखे थे।

खबरें और भी हैं...