पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभियान:सागवाड़ा शहर में 15 दिन का विशेष सफाई अभियान चलेगा

सागवाड़ा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पालिका अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने नगर में चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यों का गुरुवार को औचक निरीक्षण किया। सुबह में पालिकाध्यक्ष नरेंद्र खोड़निया, उपाध्यक्ष मोहम्मद इस्माइल घांची ने पार्षदों और पालिका के अधिकारियों के साथ मसानिया तालाब के पास नाला निर्माण और कुकड़िया फला में भीखाभाई माही नहर कार्य का निरीक्षण किया। अध्यक्ष ने नहर बनाने के दौरान आम रास्ता प्रभावित न हो इसको लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों से फोन पर चर्चा की।

पालिका के अधिकारियों को अतिरिक्त संसाधन व सफाई कर्मचारी लगाकर शहर के सभी वार्ड में 15 दिन का विशेष सफाई अभियान चलाने के निर्देश दिए। नगर क्षेत्र में खाली पड़े भूखंडों पर झाड़ियां और गंदगी से आमजन को हो रही परेशानी को देखते हुए उन भूखंडों की सफाई कराने के लिए प्रचार प्रसार कराने के निर्देश दिए। इस अवसर पर पार्षद विमल कलासुआ, बाबूलाल, लादु गवारिया, फारुख लखारा,गटा भागरिया, ठेकेदार दिग्विजय सिंह, पालिका के सहायक प्रशासनिक अधिकारी जगदीश पाटीदार, कनिष्ठ अभियंता राजेंद्र पाल सिंह राठौड़ मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें