50 से अधिक बाइक जब्त:स्टंटबाजी करने वालाें के खिलाफ कार्रवाई

डूंगरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डूंगरपुर | बादल महल से रिंग राेड तक पावर बाइक, स्टंटबाजी व तेज गति से बाइक चलाने वालाें के खिलाफ अभियान चलाया गया। जिला स्पेशल टीम, काेतवाली पुलिस ने पुलिस मित्राें के साथ करीब 4 से 5 घंटे कार्रवाई की। इस दाैरान 50 से अधिक बाइक काे पकड़ा। जिसे पुलिस थाना परिसर में रखवाया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के बादल महल से रिंग राेड पर बाइकर्स की तरफ से तेज गति से बाइक चलाने के साथ स्टंटबाजी करने पर शुक्रवार काे अभियान चलाया गया। इस दाैरान टीम ने उनके वाहनाें काे डिटेन किया।

परीक्षा सेंटर बदलने की अंतिम तिथि आज डूंगरपुर। आरटीयू ऑड सेमेस्टर का एग्जाम जनवरी के तीसरे सप्ताह से आयोजित कर सकती है। इन परीक्षाओं में बीटेक व बीएचएमसीटी के पांचवें व सातवें सेमेस्टर की परीक्षाएं, बीआर्क के 5वें, 7वें व 9वें सेमेस्टर, एमसीए के तीसरे व पांचवें, एमबीए, एमटेक व एमआर्क के तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं शामिल हैं।

इन परीक्षाओं के लिए छात्र अपना एग्जाम सेंटर कल तक यानि 7 जनवरी तक बदल सकते हैं। छात्र अपने पिछले सेमेस्टर की परीक्षाओं को जिस सेंटर पर देते आएं हैं उसे बदलने के लिए अपनी सुविधा के अनुसार किसी एक एग्जाम सेंटर का चुनाव करना होगा। आरटीयू द्वारा जल्द ही टाइमटेबल व एग्जाम सेंटर्स की लिस्ट वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी।

खबरें और भी हैं...