हादसा / घुघरा में दीवार गिरने से दबा प्रौढ़, मौत

X

  • मकान को गिराने का काम चल रहा था,पुलिस के शव ले जाने पर नाराजगी

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 08:22 AM IST

डूंगरपुर. जिले के सदर पुलिस थाना क्षेत्र के घुघरा गांव में सोमवार को एक कच्चे मकान की दीवार गिर गई। इस दौरान दीवार के सहारे बैठे प्रौढ़ की मौत हो गई। सूचना मिलते ही सदर थानाधिकारी कैलाश चंद्र सोनी, हैड कांस्टेबल गिरिराज सिंह व पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। आवश्यक कार्रवाई कर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

पोस्टमार्टम की कार्रवाई मंगलवार को होगी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घुघरा गांव में नटवरलाल नाई के मकान को गिराने का काम इन दिनों चल रहा था। सोमवार को काम बंद था। दीवार के सहारे नलवा निवासी जीवतराम (50) पुत्र नाना कोटेड के बैठने की बात बताई जा रही है। उसी समय अचानक से दीवार ढह गई। इससे प्रौढ़ की मौत हो गई। घटना के बाद लोग वहां पर एकत्रित हो गए। सूचना मिलते ही सदर पुलिस भी मौके पर पहुची।

़इस दौरान हादसे की जानकारी ली। शव को डूंगरपुर मोर्चरी रखवाया। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी वहां पहुंच गए। इस दौरान परिजनों ने आपत्ति जताई कि शव को यहां से क्यों उठा लिया। हम आते उसके बाद ले जाते। इस पर पुलिस ने उनको समझाया। हालांकि जीवतराम यहां पर क्या कर रहा था। इसकी जानकारी पुलिस को नही मिल पाई हैं। पुलिस मृतक के परिजनों से बात कर रही है। मंगलवार को रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना