पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:ऑपरेशन के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो मरीज को छोड़ भागा स्टाफ

डूंगरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो दिन बाद मरीज खुद ही पैदल चलकर पहुंचा पॉजिटिव वार्ड में

मेडिकल कॉलेज सामान्य अस्पताल में अपेंडिक्स के ऑपरेशन को भती एक मरीज को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। शुक्रवार को मरीज का ऑपरेशन करने के बाद उसे पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। शनिवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो मरीज ने डॉक्टर व अन्य स्टॉफ को उसे पॉजिटिव वार्ड में शिफ्ट करने की कहा लेकिन ऐसा नहीं किया गया।

मरीज दो दिन तक परेशान होता रहा। रविवार शाम को मरीज स्वयं ही अपनी पत्नी की सहायता से सामान्य अस्पताल में फस्र्ट फ्लोर पर व्यवस्थित पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड से पैदल चलकर, पॉजिटिव वार्ड पहुंचा। जबकि मरीज का अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ था। मरीज दिलीप ने बताया कि वह सासरपुर पाडली निवासी है। शुक्रवार को वह अपेंडिक्स के ऑपरेशन के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती हुआ था।

शुक्रवार दोपहर उसका कोविड सैंपल लेने के बाद डॉक्टर ने अपेंडिक्स का ऑपरेशन किया। शनिवार सुबह उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जब डॉक्टर को इसका पता चला तो उन्होंने वार्डबॉय व अन्य कार्मिकों को उसे पॉजिटिव वार्ड में शिफ्ट करने की कहा गया। शनिवार सुबह से लेकर रविवार शाम तक कोई भी कार्मिक उसे पॉजिटिव वार्ड में शिफ्ट करने नहीं आया।

इस दौरान उसकी पत्नी शीला मीणा, जो कि एक नर्सिंग कर्मचारी है, कई बार वार्डबॉय अन्य कार्मिकों से मिली लेकिन किसी ने नहीं सुनी। आखिर में मरीज अपने एक हाथ में मूत्रत्याग की थैली और दूसरे हाथ से लुंगी को पकड़कर खुद ही वार्ड में पहुंचा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें