पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आपसी मारपीट:आपसी रंजिश में दुकान में आगजनी, दाे भाइयों से मारपीट के बाद एक का अपहरण

डूंगरपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आग बुझाने का काम करती फायर ब्रिगेड व पुलिस की टीम। - Dainik Bhaskar
आग बुझाने का काम करती फायर ब्रिगेड व पुलिस की टीम।
  • धंबाेला के जाेरावरपुरा का मामला, पुलिस ने कराया मुक्त

जोरावरपुरा गांव में आपसी रंजिश में रविवार सुबह 10 बजे एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के केलुपोश दुकान मय मकान में घुस कर दाे भाइयों से की। इसके बाद यहां से एक भाई का अपहरण कर ले गए। इसके बाद दुकान मय मकान में आग लगा दी। मामला धंबोला पुलिस थाना क्षेत्र का है। सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीण, धंबोला पुलिस भी माैके पर पहुंची। मामले की जानकारी लेकर धंबोला पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से युवक काे मुक्त कराया।

हीं डूंगरपुर से फायर बिग्रेड की टीम ने पहुंच कर आग पर काबू पाने का काम किया, लेकिन तब तक दुकान मय मकान जल कर राख हाे चुका था। दरअसल, जानकारी के अनुसार अटल सेवा केंद्र जाेरावरपुरा के पास दुकान मय मकान के अंदर भरत पुत्र रतीलाल अहारी व लालशंकर पुत्र रतीलाल अहारी थे। इस दाैरान एक पक्ष के लाेग बाइक पर सवार हाेकर गालीगलौज करते हुए घर में घूस गए। सरिये व लोहे की पाइप हाथों में लेकर आए। आरोपियों ने पहले तो भरत व लालशंकर के साथ लात घूसों व सरिये से मारपीट की।

इसके बाद पेट्रोल से घर में आग लगा दी। इसके बाद लालशंकर का अपहरण कर अपने साथ ले गए। वहीं भरत के पैर पर सरिये से वार किया। घटना के दाैरान लालशंकर काे अपने साथ ले गए। वहीं भरत काे वहीं पर छाेड़ पर चले गए। सूचना मिलते ही डीएसपी रामेश्वरलाल चाैहान, थानाधिकारी दलपत सिंह राठाैड़ ने माैके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। इसके बाद लालशंकर काे आरोपी पक्ष से मुक्त कराया। सूचना पर डूंगरपुर से फायर ब्रिगेड की टीम ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक घर का सामान जल चुका था।

आग से नुकसान, सारा सामान भी जल गया
इस घटना से दुकान मय मकान जलने से रतीलाल अहारी के परिवार काे नुकसान हुआ है। घर के अंदर रखा फ्रीज, अलमारी, किराणा का सामान व अन्य सामान जल कर राख हाे गया। बताया जा रहा है कि दुकान मय मकान के अंदर गैस सिलेंडर भी था, जिसे यहां से निकाल कर अलग रखा गया। ताकि काेई जनहानि नहीं हाे। इस घटना से दाेनाें भाईयों काे चाेट लगी है, पुलिस की तरफ से मेडिकल कराया जाकर अागे की कार्यवाही की जा रही है। आरोपियों काे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम ने प्रयास तेज कर दिए हैं।

खबरें और भी हैं...