पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:आधार कार्ड में मोबाइल नंबर जाेड़ने के 100 रुपए मांगे, कियोस्क ब्लेक लिस्टेड

डूंगरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिकायत पर सहायक प्रोग्रामर स्वयं डमी ग्राहक बनाकर गए, उनसे भी 100 रुपए मांगे, तत्काल सस्पेंड किया

जिला मुख्यालय पर डूंगरपुर तहसील कार्यालय में आधार कार्ड बनाने के नाम पर तय राशि से अधिक लेने पर एक कियोस्क ब्लेक लिस्टेड करते हुए आईडी बंद कर दी है। इसके लिए स्वयं कलेक्टर ने शिकायत पर पूरे मामले में डमी व्यक्ति भेजकर पुष्टि की। इसके बाद संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की गई। सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के सहायक निदेशक सुनील डामाेर ने बताया कि कलेक्टर सुरेशकुमार ओला के पास तहसील कार्यालय में लगे कियोस्क की ओर से अधिक राशि वसूली जा रही है।

इस शिकायत पर कलेक्टर के निर्देश पर सहायक प्रोगामर महेंद्र कटारा, ध्रुव साद काे तहसील कार्यालय के कियोस्क संचालक प्रेम पाटीदार के पास भेजा। इसमें आधार कार्ड में मोबाइल नंबर की फीडिंग करने की बात कही। इस पर प्रेम पाटीदार ने फीडिंग के लिए 100 रुपए की मांग रखी।

इस पर महेंद्र कटारा की ओर से 50 रुपए की फिक्स राशि की बात कही। इसके बाद भी प्रेम पाटीदार ने 100 रुपए के चार्ज कहकर पैसा वसूला और उपभोक्ता काे काेई रसीद भी नहीं दी। इस पर माैके पर डीओआईटी के सहायक निदेशक सुनील डामाेर ने कार्रवाई करते हुए संबंधित प्रेमकुमार पाटीदार की आईडी काे बंद करके हटा दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें