पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जागरूक:रैलियों से किया संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक, स्काउट, एसजीओ, मुस्कान संस्थान द्वारा अलग-अलग रैलियों का आयोजन किया

डूंगरपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना जागरूकता जन आंदोलन के तहत बुधवार को शहर में तीन स्थानों पर रैलियों का आयोजन किया गया। स्काउट, एसजीओ, मुस्कान संस्थान द्वारा अलग-अलग रैलियों का आयोजन किया गया। जागरूकता रैली को नगरपरिषद के कनिष्ठ अभियन्ता लोकेश पाटीदार, प्रकाश महावर ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। रैलीयों के माध्यम से शहर में कोरोना जागरूकता के लिए संदेश देते हुए मास्क लगाने की अनिवार्यता एवं सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए लोगों से आग्रह किया। शहर में 40 से अधिक वॉलेन्टियर, एसएसजी एवं एनजीओ द्वारा 1800 मास्क वितरित किए गए।

शहर में सरकारी वाहनों एवं टैक्सी पर 60 स्टीकर तथा शहर में 2600 मकानों में भी कोरोना से बचाव के स्टीकर लगाए गए। आयुक्त नगरपरिषद ने शहर वासियों को जन आंदोलन से जुड़कर अपने मोहल्ले, वार्ड एवं शहर में कोरोना से बचाव के संदेश देने एवं मास्क पहनाओ एप के माध्यम से मास्क वितरित करने की अपील की।

इसके साथ ही बुधवार को नगरपरिषद ने शहर में मास्क नहीं पहनने वाले व्यक्तियों पर 1300/- रुपए जुर्माना वसूल किया गया। कार्यक्रम में समाजसेवी गिरीश पानेरी, राजेश डेंडू, नगरपरिषद कुलदीप सिंह, आजीविका मिशन के बेअंत कोर, भारतेन्द्र पण्ड्या, विक्रम गवारिया, कल्पना भावसार, सारिका यादव, लता लबाना, निर्मला वैष्णव, जिग्नेश वैरागी, करण सिंह राठौड, नीलेश कोटेड़, अमृत कोटेड़ एवं स्काउट के सीओ सवाई सिंह व उनकी टीम मौजूद रही।

खबरें और भी हैं...