पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डूंगरपुर-आसपुर रोड पर वस्सी मोड के पास हुआ हादसा:स्कूटी से लोकाचार कार्यक्रम में जा रहे थे देवर-भाभी, बाइक से टक्कर, दोनाें की माैत

डूंगरपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के डूंगरपुर-आसपुर रोड पर मंगलवार सुबह अज्ञात बाइक ने स्कूटी सवार काे टक्कर मार दी। इससे स्कूटी पर सवार देवर-भाभी गंभीर रुप से घायल हाे गए। इस पर दाेनाें काे डूंगरपुर अस्पताल लाया गया। यहां पर जांच के बाद डॉक्टर ने देवर काे मृत घोषित कर दिया। वहीं भाभी की हालत गंभीर हाेने पर उदयपुर रैफर कर दिया।

दोपहर के समय भाभी ने भी उपचार के दाैरान दम ताेड़ दिया। मृतक दाेनाें जिले के दाेवड़ा गांव के रहने वाले हैं। परिजन दाेवड़ा निवासी रामजी पुत्र धनजी परमार ने पुलिस काे रिपाेर्ट देकर वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। दाेवड़ा निवासी 30 वर्षीय लक्ष्मण पुत्र देवीलाल परमार व उसकी भाभी अमृता (40) पत्नी शांतिलाल ननाेमा मंगलवार सुबह स्कूटी पर सवार हाेकर वस्सी गांव में एक लोकाचार कार्यक्रम में जा रहे थे।

डूंगरपुर-आसपुर रोड पर वस्सी मोड के पास तेज रफ्तार बाइक ने पीछे से स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे स्कूटी पर सवार दाेनाें लोग लहूलुहान हो गए। हादसे के बाद बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गया। सड़क पर खून बह गया। घटना के बाद माैके पर लाेग एकत्रित हाे गए।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने जांच कर लक्ष्मण काे मृत घोषित कर दिया। महिला को प्राथमिक इलाज के बाद उदयपुर अस्पताल के लिए रैफर किया। जहां अमृत परमार की दोपहर के समय उपचार के दाैरान मौत हो गई। परिजन शव को लेकर डूंगरपुर अस्पताल के लिए रवाना हाे गए।

सिर पर गंभीर चाेंट, इसलिए नहीं बच सकी जान

मृतक लक्ष्मण अविवाहिता था। खेती बाड़ी करके परिवार का गुजारा करता था। वहीं अमृता की पांच संतान है। इसमें एक बेटी की शादी हाे चुकी है। दूसरी बेटी की सगाई हाे गई थी, दिवाली या उसके बाद शादी कराने की बात चल रही थी। इससे पहले यह हादसा हाे गया। घटना के बाद परिवार में माहाैल गमगीन है। बताया जा रहा है कि इनके सिर पर चाेंट लगी है। वहीं से खून बहने लगा। इस कारण इनकी जान नहीं बच सकी। हालांकि स्कूटी काे ज्यादा नुकसान नहीं हुअा है।

खबरें और भी हैं...