पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रस्ताव:पुलिस कर्मियों के लिए दाेवड़ा में क्वार्टर बनाने के प्रस्ताव मंगवाए

डूंगरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उदयपुर रेंज के नये आईजी सत्यवीर सिंह ने पदभार संभालने के बाद पहली बार डूंगरपुर जिले के प्रशासनिक दौरे पर रहे। इस दाैरान सबसे पहले बेणेश्वर धाम के दर्शन किए। इसके बाद आसपुर व दाेवड़ा थाने का निरीक्षण किया इस दाैरान पुलिस जाब्ते से बातचीत की। इस दाैरान पुलिस कर्मियाें काे समस्या हाेने पर अवगत कराने के कहा, समाधान के लिए आश्वस्त किया। दाेवड़ा में क्वार्टर के लिए प्रस्ताव बना कर भेजने के लिए निर्देशित किया।

इस दाैरान थानाधिकारी काे अपराधियाें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने निर्देशित किया। साइबर अपराध की राेकथाम के लिए लाेगाें काे जागरूक करने के संबंध में अवगत कराया। इसके बाद डूंगरपुर पहुंच कर एसपी सुधीर जाेशी से जिले की कानून व्यवस्था की जानकारी ली। आईजी ने डीएसपी की मीटिंग लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। प्रकरणाें का त्वरित अनुसंधान करने, प्रभावी पुलिसिंग करने के संबंध में निर्देश दिए।

उदयपुर रेंज के नए महानिरीक्षक सत्यवीरसिंह ने प्रशासनिक दौरे पर पुलिस थाना आसपुर पहुंचे। वहीं, पुलिसकर्मियों ने गार्ड ऑफ ओनर देते हुए महानिरीक्षक का स्वागत किया। सिंह ने थाना परिसर मे बने नये स्वागत का निरीक्षण किया तथा पुलिस जाब्ते से चर्चा की। सिंह ने बढ़ते साइबर क्राइम की रोकथाम को लेकर प्रत्येक थाना स्तर पर प्रक्षिशण दिए जाने की बात कही। महानिरीक्षक सिंह के साथ जिला अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा ने भी पुलिसकर्मियों से मुलाकात की। इस अवसर पर आसपुर थानाधिकारी राजेन्द्रसिंह, साबला थानाधिकारी मनीष खोईवाल भी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser