मार्गदर्शन कर परिवर्तन:जिलेभर में युवाओं को सही दिशा और मार्गदर्शन कर समाज में परिवर्तन लाने का किया आह्वान

डूंगरपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोविंद गुरु आश्रम डूंगरपुर में वनवासी कल्याण आश्रम के युवा आयाम के अखिल भारतीय प्रमुख वैभव सुरंगे ने शुक्रवार को युवा कार्यकर्ताओं के साथ में बैठक में रहे। बैठक में जिले से लगभग 50 कार्यकर्ता उपस्थित रहे। वैभव ने युवा कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि हम हमारे जिले में युवाओं को सही दिशा और उनका मार्गदर्शन करके समाज में किस प्रकार से समाज में परिवर्तन ला सकते हैं इस बात का मार्गदर्शन दिया।

साथ ही युवाओं ने जिले में चल रहे समस्त प्रकार के भ्रम के निवारण के लिए युवाओं को ही आगे आने के लिए आह्वान किया। युवा प्रमुख के नाते से गौतम लाल जो स्वयं भी वनवासी कल्याण आश्रम के छात्रावास के पूर्व विद्यार्थी हैं उन्हें जिम्मेदारी दी गई और युवा जिले की युवा टोली की भी एक बैठक की गई जिसमें तय किया गया कि आने वाले समय में युवाओं को लेकर किस किस प्रकार के कार्यक्रम योजना बना सकते हैं इसकी रचना तय की गई।

जिला वनवासी कल्याण आश्रम के राजस्थान प्रदेश के हित रक्षा आयाम के सहप्रमुख बंशीलाल कटारा, विभाग संगठन मंत्री लालू राम कटारा, जिला संगठन मंत्री हरीश मीणा, जिला मंत्री सुभाष रोत, वनवासी कल्याण परिषद के जिला अध्यक्ष रामलाल गरासिया, प्रांत के छात्रावास आयाम के प्रमुख शंकर व अनेक कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...