पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:ऑनलाइन सट्‌टा करते पकड़ा, मोबाइल पर मिला18 लाख रुपए का लेनदेन

डूंगरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीमलवाड़ा कस्बे में की कार्रवाई, घर के बाहर घूम रहा था आरोपी

डूंगरपुर साइबर सैल ने सीमलवाड़ा में ऑनलाइन सट्टा करने वाले पर कार्रवाई की। आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के मोबाइल पर 18 लाख रुपए का लेनदेन मिला है। दरअसल, साइबर सैल को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि सीमलवाड़ा कस्बे के कलालवाड़ी निवासी यश कलाल की तरफ से ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा है। इस पर डीएसपी मनोज सामरिया के निर्देशन में साइबर सैल से कांस्टेबल अभिषेक, जोगेंद्र सिंह, राहुल त्रिवेदी व धंबोला थाने से लोकेंद्र सिंह सीमलवाड़ा कस्बे पहुंचे। यहां पर यश कलाल अपने घर के बाहर घूमता हुआ पाया गया। इसके हाथ में मोबाइल था। मोबाइल को चेक करने पर सट्टा खेलने के लिए अलग अलग आईडी बनाई हुई थी।

ऑनलाइन ट्रांजेक्शन हिस्ट्री चेक की गई। इसमें अनुमानित राशि 18 लाख रुपए का लेनदेन पाया गया। ऑनलाइन सट्टे के इस खेल में मोबाइल पर एप के जरिए लेनदेन होता है। डूंगरपुर जिला व उदयपुर तक नेटवर्क होना बताया जा रहा है। आरोपी से पूछताछ में ओर भी जानकारी सामने आने की संभावना जताई जा रही है। डूंगरपुर में पिछले कुछ दिनों से सटोरिया के खिलाफ बडे़ स्तर पर कार्रवाई की जा रही है। हाल ही में सट्‌टा लगाते हुए दो लोगों को पुलिस ने पकड़ा था। सीमलवाड़ा में मिले युवक के मोबाइल में मिले हिसाब-किताब के आधार पर कई बड़े खुलासे होने की संभावना है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें