पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:कांस्टेबल, मोबाइल दुकान संचालक सहित सात नए कोरोना संक्रमित मिले

डूंगरपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। शनिवार को सात नए मरीज मिले हैं। इनमें रिजर्व पुलिस लाइन से एक कांस्टेबल, माथुगामड़ा रोड पर मोबाइल दुकान का मालिक शामिल है। अब जिले में मरीजों का कुल आंकड़ा 3033 पहुंच गया है। बताया गया है कि रिजर्व पुलिस लाइन का कांस्टेबल गत दिनों अपने गांव जयपुर गया था। यात्रा निजी से की गई थी। गांव से लौटने के कांस्टेबल की तबीयत खराब हो गई। उसे बुखार आने के साथ ही हल्की खांसी आने लगी थी। कांस्टेबल ने जिला कोविड अस्पताल की आईएलआई ओपीडी में अपना कोरोना सैंपल दिया था। शनिवार शाम को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

शहर के ही माथुगामड़ा रोड पर मोबाइल दुकान संचालक ने मेडिकल टीम को बताया कि वह बाहर नहीं गया था लेकिन दुकान पर लगातार आ रहा था। ऐसे में किसी संक्रमित ग्राहक के संपर्क में आकर उसे संक्रमण हुआ है। अन्य पांच मरीज भी शहर से ही है। यह मरीज आजाद नगर, प्रतापनगर, सुथारवाड़ा, इंद्रानगर से हैं। इनके परिवार व रिश्तेदारी में पूर्व में मरीज पॉजिटिव आ चुके हैं। इनके संपर्क में आकर ही इनको संक्रमण हुआ है। शनिवार को फिलहाल कोई गंभीर मरीज सामने नहीं आया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें