पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ढाणी तालाब गांव का मामला:फंदे से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, आपस में रिश्तेदार, दाे साल से प्रेम-प्रसंग

पूंजपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूंजपुर। फंदे से लटके मिले प्रेमी युगल - Dainik Bhaskar
पूंजपुर। फंदे से लटके मिले प्रेमी युगल
  • 12वीं की छात्रा थी युवती

बड़लिया ग्राम पंचायत के ढाणी तालाब गांव में बुधवार सुबह प्रेमी युगल के शव फंदे से लटके मिले। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। प्रेमी युगल आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही दाेवड़ा थाना पुलिस माैके पर पहुंची। मृतकाें की शिनाख्त कर शव काे बनकाेड़ा अस्पताल की माेर्चरी में रखवाया। यहां पाेस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनाें काे सुपुर्द किए।

दरअसल, बुधवार सुबह कुछ बच्चे बकरिया चराने गए थे। इस दाैरान ढाली तालाब गांव में एक बीड में स्थित नीम के पेड़ पर दाे शव लटके मिले। इस पर बच्चाें ने ग्रामीणाें काे सूचना दी। मृतक की शिनाख्त ढाणी तालाब निवासी 20 वर्षीय गजेंद्र पुत्र गटु ननोमा व खलील पंचायत के ढाणी ढूंढ़ा निवासी 18 वर्षीय इंद्रा पुत्री वालेंग कलासुआ के रूप में हुई। दाेनाें आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। इसके बाद बड़लिया सरपंच कल्पेश मीणा ने दाेवड़ा पुलिस काे मामले की सूचना दी।

इस पर दोवड़ा थानाधिकारी गजसिंह, बनकोड़ा चौकी प्रभारी नेपालसिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। मृतकों की शिनाख्त पर इनके परिजनों को मौके पर बुलाकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बनकोड़ा मोर्चरी पहुंचाया गया। ग्रामीणों के अनुसार दोनों प्रेमी युगल का प्रेम प्रसंग विगत दो वर्ष से चल रहा था। इंद्रा पुनाली स्कूल की 12वीं की छात्रा थी। दाेनाें आपस में रिश्तेदार भी थे। बताया जा रहा है कि लड़की लड़के के गांव में गई थी। ढाली तालाब व ढाणी ढूंढा गांव के बीच चार किमी का अंतर है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें