पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीमलवाड़ा:तालाबनुमा सड़क से छुटकारा दिलाने की मांग, जताया विरोध

डूंगरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत झलाप में मुख्य सड़क पर बारिश का पानी जमा होने से सड़क तालाब में तब्दील हो चुकी है। पूर्व में भी प्रशासन को इस समस्या के समाधान को लेकर मांग की की थी लेकिन समाधान नहीं होने पर सोमवार को महिलाओं ने पंचायत कार्यालय पहुंच कर विरोध प्रदर्शन किया। महिलाओं ने कहा कि सुबह 11 बजे तक विरोध प्रदर्शन किया लेकिन कोई भी पंचायत प्रतिनिधि, सरपंच, वार्ड पंच या ग्राम विकास अधिकारी मौके पर नहीं आया।

इसके बाद महिलाओं ने आक्रोश जताते हुए सरपंच के खिलाफ नारेबाजी की। सूचना पर मौके पर लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता रतनलाल कलासुआ पहुंचे। उन्होंने जल्द ही समस्या का समाधान करने आश्वस्त किया।  महिलाओं ने कहा कि लंबे समय से समस्या का समाधान नहीं हो रहा है और महज आश्वासन ही दिया जा रहा है। महिलाओं ने तालाब नुमा सड़क पर खड़े होकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

माया, वंदना, पिंकी, कैलाश, शिल्पा, दुर्गेश्चरी, चंदा, भावना, कमला समेत महिलाएं मौजूद रहीं। इसके बाद महिलाओं ने तहसील कार्यालय पहुंच तहसीलदार जगदीश चंद्र बामणिया को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि बारिश का पानी सड़क पर जमा रहता है पूरी सड़क तालाब में तब्दील हो चुकी है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें