पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के पालपादर गांव का मामला:वाेट नहीं देने के संदेह के कारण चल रही थी रंजिश, मारपीट की, 5 पर केस

डूंगरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चुनाव में वाेट नहीं देने की रंजिश के चलते एक पक्ष के आरोपियों ने परिवादी से मारपीट की। इस मामले में पांच लाेगाें के खिलाफ बिछीवाड़ा पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराया है। जांच हैड कांस्टेबल मदनलाल काे दी है।

दरअसल, पालपादर निवासी राकेश पुत्र कल्याण पंडवाला ने पुलिस काे रिपोर्ट देकर बताया कि परिवादी व आरोपी एक ही गांव के हाेकर आपस में कुटुंबी हैं। सोमचंद्र ने पंचायत समिति सदस्य के लिए उम्मीदवारी की थी। आरोपी वाेट नहीं देने के संदेह काे लेकर आए दिन झगड़ा फसाद किया जाता है।

आरोपियों ने रंजिश रखते हुए परिवादी के परिवार के सदस्यों के साथ गालीगलौज शुरू कर दी। करीब 4 माह तक लगातार घर के बाहर धारदार हथियार, गुलेल, चाकू व पत्थर लेकर अकारण घर के आसपास चक्कर लगाते रहते हैं। नीतू व मनीष से वासुदेव ने मारपीट की थी। चाेंट लगने से घायल हाेने पर डूंगरपुर अस्पताल में इलाज कराया। 13 जून की सुबह खेत जाेतने के लिए ट्रेक्टर लाए थे। आरोपियों ने एक राय हाेकर गालीगलौज व जान से मारने की धमकी दी। चाकू भी दिखाया।

आरोपियों ने नाक व ललाट पर मुक्के मारे। इस पर पुलिस ने गांव के ही वासुदेव पुत्र साेमचंद पंडवाला, साेमचंद पुत्र दिपाजी पंडवाला, महेंद्र कुमार पुत्र साेमचंद पंडवाला, बहादुर पुत्र साेमचंद पंडवाला, नवली पत्नी साेमचंद पंडवाला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...