पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवक की हत्या का मामला:हत्या के आरोपी का परिवार 8 महीने से भटक रहा था, पुलिस ने बसाया

डूंगरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने लाम्बाभाटड़ा गांव पहुंच कर ताला खुलवाया, सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात, जमीन विवाद में युवक की हत्या का मामला

जिले के लाम्बाभाटडा गांव में मई 2020 में पुरानी रंजिश व जमीन विवाद के चलते हुई हत्या के बाद आराेपी परिवार के लाेग हमला हाेने व डर के चलते आठ माह से घर से दूर थे। यह सब बिछीवाड़ा थानाधिकारी से मिले और अपनी वेदना बताई। इस पर पुलिस ने जाप्ते के साथा लाम्बाभाटड़ा गांव पहुुंच कर उनका पुनर्वास कराया।

इस दाैरान इनकी सुरक्षा के लिए घर के बाहर पुलिस जाप्ते काे तैनात किया गया है। दरअसल, लाम्बाभाटडा निवासी 42 वर्षीय मोहन पुत्र जीवा मेनात और उसके चचेरे भाई प्रकाश पुत्र नेमा मेनात के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। 20 मई काे दोपहर में खाना खाने के बाद रंजिश के चलते मोहन व प्रकाश के बीच विवाद शुरू हो गया। गालीगलोच के बाद मारपीट शुरू हाे गई थी। प्रकाश ने अपने चचेरे भाई मोहन के सीने पर लठ से हमला कर दिया था।

इससे मौके पर ही माेहन की मौत हो गई थी।। घटना के बाद आरोपी प्रकाश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर टीम गठित कर आराेपी प्रकाश काे गिरफ्तार किया था। हत्या की इस वारदात के बाद आराेपी प्रकाश पुत्र नेमा के परिजन दर दर की ठाेकर खा रहे थे।

पिछले 8 माह से कभी रिश्तेदार के यहां पर ताे कभी किसी अन्य के घर पर रह रहे थे। इनके अपने घर पर ताला लगा हुआ था। चचेरे भाई की हत्या हाेने से आसपास के लाेगाें में काफी राेष था। इस वजह से डर के कारण परिजन घर पर ताला लगा कर चले गए थे। इस पर बिछीवाड़ा पुलिस के पास पहुंच कर आपबीती बताई।

इस पर थानाधिकारी रिजवान खान ने इनकी बात सुनने के बाद पुलिस जाप्ते के साथ गांव पहुंचे। यहां पर इनके घर का ताला खुलवाया।। करीब 8-9 माह से घर बंद हाेने पर परिवार के लाेगाें ने सफाई की। हैड कांस्टेबल तुलसीराम समेत पांच पुलिस कर्मियाें काे घर के बाहर सुरक्षा के लिए तैनात किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें