पिता ने डांटा तो मौत के घाट उतारा:पहले मक्का की फसल में आग लगाई, उसके बाद पिता से मारपीट की, हिरासत में आरोपी बेटा

डूंगरपुर8 महीने पहले
मोर्चरी में रखा शव।

डूंगरपुर में डांट से गुस्साए बेटे ने पिता की हत्या कर दी। पिता से झगड़े के बाद पहले बेटे ने मक्का की फसल में आग लगाई। फिर पीट-पीटकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। घटना रामसागड़ा थाना क्षेत्र की मंगलवार की है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

थानाधिकारी बाबूलाल डामोर ने बताया कि मारपीट में पूंजा कटारा (60) की मौत हो गई। आरोपी बेटे प्रकाश कटारा (33) को हिरासत में लिया है। पांच महूडी निवासी मृतक के बड़े बेटे की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करवाया गया है।

रात को वापस हुआ झगड़ा
मृतक के बड़े बेटे ने बताया कि उसके पिता पूंजा कटारा और छोटा भाई प्रकाश कटारा साथ में रहते थे। मंगलवार शाम पिता ने प्रकाश को घरेलू कामकाज नहीं करने पर डांटा था। इसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया। गुस्से में प्रकाश ने घर के सामने काटकर रखी हुई मक्का की फसल में आग लगा दी। आस-पास के लोग दौड़कर पहुंचे और आग बुझाई। तब तक आधी फसल जल गई थी। आग बुझाने के बाद लोग अपने घरों में चले गए।

रात करीब 9 बजे के बाद एक बार फिर दोनों में झगड़ा हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि प्रकाश ने पिता के साथ मारपीट शुरू की दी। घटना के बाद आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बेटे को हिरासत में लिया है। बड़े बेटे शंकर ने बताया कि उसकी मां छोटे भाई के साथ ही रहती थी। मां हकरी अपनी बेटी सनु निवासी थाम का तालाब के पास 17 अक्टूबर से गई हुई थी।