सुखद तस्वीर:पहली बार एक टेबल पर आईजी, एसपी, जवान, जाना ड्यूटी का दर्द

डूंगरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डूंगरपुर. मैस में भाेजन करते हुए जवानाें से बातचीत करते अाईजी हिंगलाजदान। - Dainik Bhaskar
डूंगरपुर. मैस में भाेजन करते हुए जवानाें से बातचीत करते अाईजी हिंगलाजदान।
  • आईजी ने पुलिस लाइन की मैस में भाेजन करते हुए पुलिस जवानाें से किया संवाद
  • दूसरे टेबल पर एसपी ने अन्य जवान से उनकी पाेस्टिंग-कार्य काे लेकर बातचीत की

उदयपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक हिंगलाजदान के डूंगरपुर दाैरे के दाैरान अधिकारियों ने सर्किट हाउस में स्वागत किया। इसके बाद आईजी पुलिस लाइन पहुंचे। यहां पर करीब 45 मिनट की संपर्क सभा हुई। इस दाैरान पुलिस जवानाें काे टीम वर्क के साथ कार्य करने की बात कही। अपने स्वास्थ्य का विशेष रुप से ध्यान रखने, गुणवत्ता युक्त भाेजन करने की बात कही। आईजी ने पुलिस लाइन की मैस में भाेजन करते हुए जवानाें के साथ टेबल पर बैठे।

इस दाैरान कुछ जवानाें में थाेड़ी सी हिचकिचाहट महसूस हुई, लेकिन आईजी ने कहा कि भले ही मैं एक उच्च अधिकारी हूं, लेकिन आप सभी मेरे आधार स्तंभ है। आप अपनी बात मुझसे कर सकते हैं। इस दाैरान आईजी ने पुलिस लाइन की मैस में भाेजन करते हुए जवानाें से उनके परिवार, उनकी पोस्टिंग के बारे में बात की।

इस दाैरान जवानाें ने भी फ्रेंकली अपनी बात रखी। इस दाैरान उसी टेबल पर एसपी सुधीर जाेशी व एएसपी अनिल मीणा ने भी जवानाें के साथ भाेजन किया। एक टेबल पर जवानाें से बातचीत पूरी हाेने के बाद अन्य टेबल पर जाकर भी बातचीत करनी पड़ी। इस दाैरान एसपी सुधीर जाेशी, एएसपी अनिल मीणा, डीएसपी मनाेज सामरिया, काेतवाली थानाधिकारी दिलीप दान चारण समेत अन्य थानाधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...