ज्ञापन सौंपा:मांडली में केटलशेड की राशि में फर्जीवाड़ा, ग्रामीणों ने सौंपा ज्ञापन

सीमलवाड़ाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायत समिति सीमलवाड़ा की ग्राम पंचायत मांडली व ग्राम पंचायत भेसला गांव के निवासियों ने जिला कलेक्टर व विकास अधिकारी सीमलवाड़ा को ज्ञापन सौंपकर केटलशेड की राशि में फर्जीवाड़े की जांच कराने की मांग की है। ज्ञापन में बताया कि भेसला में करीब 110 लोगों के केटल शेड व वर्मी कम्पोस्ट स्वीकृत हुए थे। इसको लेकर प्रार्थी द्वारा आवेदन ग्राम पंचायत में जमा करा दिए गए थे।

3 वर्ष बीतने के बाद भी खाते में भुगतान नहीं हुआ। इस संबंध में मांडली निवासी रामी डामोर व मंजू डामोर ने विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर बताया कि केटलशेड की राशि का भुगतान नहीं किया है। रुपये का भुगतान विभिन्न फर्मों ने उठा लिया है। पंचायत समिति में अभी कई बार चक्कर लगा दिए। कहीं से भी संतोषप्रद जवाब नहीं मिला। कार्य के लिए पंचायत से करीब 40 किलोमीटर दूर ठेकेदार को काम सौंपा गया था जिनके द्वारा कभी भी फोन उठाकर संतोषप्रद जवाब नहीं दिया गया।

ज्ञापन सौंपकर केटल शेड का भुगतान कराने की मांग की है। ज्ञापन के दौरान भेसला निवासी भंवरलाल, भूरा, मांगीलाल, वीरा, महेश, कनु, जय सिंह, हीरा डामोर, नटवरलाल डामोर, बाबूलाल डामोर समेत अन्य मौजूद रहे। विकास अधिकारी हेमाराम चौधरी से बात करने पर बताया कि मांडली ग्राम पंचायत की समस्या का ज्ञापन प्राप्त हुआ है। आवश्यक जांच करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

खबरें और भी हैं...