पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Banswara
  • Dungarpur
  • Four Days Later, The Dead Body Was Found In The Well, The Pehar Side Expressed Doubts, Sat On A Dharna Outside The Hospital, The Husband Had Lodged A Missing Complaint.

बेटी को जल्द आने का कहकर घर से निकली मां:चार दिन बाद कुएं में मिला शव,पीहर पक्ष ने जताया संदेह,अस्पताल के बाहर धरने पर बैठे,पति ने गुमशुदगी कराई थी दर्ज

डूंगरपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मोर्चरी में रखा महिला का शव। - Dainik Bhaskar
मोर्चरी में रखा महिला का शव।

चार दिन से गुमशुदा विवाहिता का शव सोमवार को कुएं में तैरता मिला। 2 सितम्बर महिला बेटी को थोड़ी देर में आने का कहकर घर से निकली थी। काफी देर तक घर नहीं आने पर परिवार वालों ने आस-पास व रिश्तेदारों के यहां तलाश की लेकिन नहीं मिली। जिस पर पति ने महिला की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। पीहर पक्ष ने महिला की मौत पर संदेह जताते हुए मामले में जांच की मांग की। फिलहाल ससुराल और पीहर पक्ष अस्पताल के बाहर धरने पर बैठे है। दोनों पक्षों में सहमति के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी।

पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह गांव के कुएं में कुछ लोगों ने महिला का शव देखा। सूचना पर पति मुकेश और परिवार के लोग भी गए तो महिला की पहचान संगीता के रूप में की। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकलवाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल में रखवाया। घटना की सूचना पर मृतका के पीहर पातापुर से भी परिजन आ गए। पीहर पक्ष ने महिला की मौत पर संदेह जताया है। जिस पर पुलिस पीहर पक्ष से समझाइश कर रही है। फिलहाल दोनों पक्ष मुर्दाघर के बाहर बैठे हुए है और उनके बीच बातचीत चल रही है। दोनों पक्षों में सहमति के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी।

मोर्चरी के बाहर खड़े परिजन।
मोर्चरी के बाहर खड़े परिजन।

यह है मामला
पुलिस के अनुसार संगीता डोडा मीणा (30) निवासी बोखला 2 सितम्बर को सुबह अपने घर से निकली थी। काफी देर बाद भी वह वापस नहीं लौटी। महिला का पति मुकेश डोडा मीणा घर पहुंचा तो बेटी ने मां के घर पर वापस नहीं आने की बात बताई। वापस नहीं लौटने पर परिवार ने तलाश की लेकिन पता नहीं लगा। इस पर पति ने बिछीवाड़ा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

खबरें और भी हैं...