पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोनाकाल:फर्नीचर उद्योग लाया आकर्षक स्कीम कोरोनाकाल की भरपाई करने की तैयारी,सोफे की कई वैरायटी उपलब्ध, खरीदारी पर गिफ्ट भी दे रहे

डूंगरपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाजार में त्यौहारी सीजन की खरीददारी शुरू हो चुकी है। ग्राहकों लुभाने व्यापारी भी जी-जान से जुटे हुए हैं। एक से बढ़कर एक फर्नीचर दुकानों में सजाया जा रहा है। घर को नया रंग रोगन करने के साथ ही लोगों ने दिल को लुभाने वाले सजावटी सामान के साथ फर्नीचर पसंद करना शुरू कर दिया है।

दीवाली को लेकर घरों में साज-सज्जा का काम भी शुरू हो चुका है। ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए नगर और कस्बों में फर्नीचर बाजार भी सजकर तैयार है। लोगों की डिमांड और पसंद को ध्यान में रखते हुए नई से नई वैरायटी दुकानों पर नजर आ रही हैं। दीपावली पर हर कोई खुशियां घर लाने का त्योहार है। परंपरा के अनुसार लोग किसी न किसी माध्यम से नई चीजों को अपने घर लाते हैं।

इसको लेकर बाजार भी रौनक से भर गए हैं। समय बदलने के साथ ही घरों में कुर्सी व चारपाई की जगह अब सोफे बेड व डायनिंग टेबल ने ले ली है। इसके चलते जिले के फर्नीचर कारोबारियों ने हर वर्ग के लोगों के लिए कुछ न कुछ खास इस बार बाजार में उपलब्ध कराया है। डिजाइनर सोफा, बादशाह, शेरपंजा सेंट्रो व 80 बटन तथा लहरिया सोफा, डबल बेड बाक्स, स्टाइलिश डबल बेड, डाइनिग टेबल और बच्चों के लिए स्पेशल फर्नीचर काफी पसंद किया जा रहा है।

लोगों की पसंद बन रहे बक्से वाले बेड, लुभाने को टेबल व पिलो की फ्री स्कीम : शहर के फर्नीचर व्यवसायी रोनी मेहता ने बताया कि ग्राहकों की पसंद का ध्यान रखते हुए सामान भरा गया है। बाजार में इस बार खास तरह के शाही दीवान आए हुए हैं। जिनमें शीशे वाले स्टाइलिश ड्रेसिंग टेबल भी अटैच हैं। इसके साथ ही बाजार में उपलब्ध बक्से सिंगल व डबल बेड लोगों की खास पसंद बने हैं। सजावटी फर्नीचर दुकानों में सज गए हैं। लोगों को लुभाने के लिए कई ब्रांडेड आइटमों पर स्कीम भी रखी गई है।

वर्क फ्रॉम होम, ऑनलाइन स्टडी से बेड टेबल की ज्यादा डिमांड : कोरोना संक्रमण काल में वर्क फ्रेम का कल्चर बढ़ा तथा ऑनलाइन पढ़ाई चलन ज्यादा हुआ। कई तरह से व्यापारियों ने इस आपदा को अवसर में बदला और बेड टेबल इजाद कर दी। बेड टेबल का उपयोग लैपटॉप रखने के लिए किया जाता है। बिस्तर पर बैठकर इत्मीनान से काम करने को लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बच्चे, बड़े सभी इसे पसंद कर रहे हैं। बेड

टेबल पर बच्चे आसानी से ऑनलाइन पढ़ाई कर सकते हैं तो बड़े अपने कारोबार से जुड़ी गतिविधियों को लेपटॉप पर आसानी से लंबे समय तक कर सकते हैं। मोबाइल पर आंखों को हो रही परेशानी के कारण लैपटॉप एवं टेबलेट को ज्यादा तवज्जो दी जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें