पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाहों पर सख्ती:गाइडलाइन नहीं मानी, 20 दुकानें सीज

डूंगरपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काेराेना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर काेतवाली पुलिस की तरफ से सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। गुरुवार काे पुलिस टीम ने शहर की दुकानाें में बिना मास्क पहने व्यापार करने वाले व्यापारी, बिना मास्क पहन कर खरीदारी करने आने वाले लाेगाें के खिलाफ सघन जांच अभियान शुरू किया।

थानाधिकारी दिलीपदान चारण ने बताया कि काेविड नियमाें का उल्लंघन करने पर 20 दुकानाें काे सीज किया है। साेशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर 5 चालान काटे गए। एक दुकानदार बिना मास्क के व्यापार करता पाया गया। इस पर 500 रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

पुलिस की टीम ने मास्क नहीं पहनने वालाें के खिलाफ सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। शुक्रवार काे पुलिस टीम की तरफ से ओर सख्ती बरती जाएगी। इस दाैरान काेविड गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर दुकानाें काे सीज किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार की ओर से काेराेना से बचाव के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है, इसके बावजूद कई लाेग लापरवाही बरत रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें