पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांकरी डूंगरी उपद्रव मामले में आरोपी अरेस्ट:उपद्रवियों के सामने होटल संचालक गिड़गिड़ाया, हाथ जोड़े फिर भी लूटपाट कर लगा दी आग, 9 महीने बाद धरा गया आरोपी

डूंगरपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरिफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरिफ्त में आरोपी।

नौ महीने पहले कांकरी डूंगरी उपद्रव मामले में एक आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट किया है। एक होटल में लूटपाट, तोड़फोड़, आगजनी के आरोप में फरार आरोपी युवक को बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि उदयपुरवाटी झुंझनु निवासी जगदीश सैनी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसमें बताया कि 25 सितंबर 2020 को शिक्षक भर्ती 2018 में रिक्त 1167 पदों को एसटी वर्ग से भरने की मांग को लेकर उपद्रव हुआ था जिसमें आरोपियों ने भुवाली स्थित होटल मारुति में जमकर तोड़फोड़, लूटपाट व आगजनी की थी।

होटल संचालक ने बताया की उपद्रवी जब हथियारों के साथ उनके होटल पर आए और लूटपाट शुरू कर दी तो उनके हाथ-पैर जोड़े, कई मिन्नतें की, बावजूद वे नहीं माने ओर करीब 4.50 लाख रुपये व सामान लूट लिया।

इसके बाद जो सामान बच गया उस पर पैट्रोल छिड़ककर आग लगा दी तो वे खुद उपद्रवियों से जान बचाकर भागे थे। थानाधिकारी ने बताया कि मामले में फरार आरोपी मिथुन पुत्र रमेश डामोर मीणा निवासी भेहणा को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में पूर्व में भी दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...