पशुपालन विभाग में 23 नए डॉक्टरों को लगाया:18 नवंबर तक जॉइनिंग का समय,43 में से 20 पद अभी भी खाली

डूंगरपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पशुपालन विभाग,डूंगरपुर। - Dainik Bhaskar
पशुपालन विभाग,डूंगरपुर।

दिवाली पर जिले के पशुपालकों के लिए खुश खबरी आई है। पशुपालन विभाग को 23 नए पशु चिकित्सक मिले है। हालांकि यह तीन महीने के लिए अस्थाई तौर पर होंगे। मगर इससे पशुओं को इलाज में फायदा मिलेगा।

डूंगरपुर पशुपालन विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ.कमलेश रजवानीया ने बताया कि जिले में कई पशु अस्पतालों में 43 डॉक्टरों के पद खाली पड़े थे। राज्य सरकार व पशुपालन विभाग की ओर से अस्थाई तौर पर तीन महीने के लिए पशु डॉक्टरों की नियुक्ति की गई है। डॉ.कमलेश ने बताया कि कुल 23 पशु डॉक्टरों को लगाया गया है। पशु डॉक्टरों को 8 से 18 नवंबर तक जॉइनिंग का समय दिया गया है। हालांकि इसके बाद भी 20 डॉक्टरों के पद खाली रह जाएंगे। जिले में नए पशु चिकित्सा अधिकारियों के नियुक्त होने से पशुपालकों को अपने पशुओं के इलाज के लिए ज्यादा भटकना नहीं पड़ेगा।

संयुक्त निदेशक डॉ.कमलेश ने बताया कि जिले में सचिन पाटीदार, निखिल संडा, राजदीप, नुरजंहा बेन, संजीवसिह, हर्षवर्धन मीणा, लेखपालसिह, राकेश कुमार, महेंद्र सीरवी, रजत कृष्णिया, दीपक भगोरा, रामकिशोर, परमालसिह, भुपेंद्रसिंह, भरतसिंह, कोमल गलगट, संदीप मीणा, श्यामलाल गर्ग, शैलेंद्र कामवार, प्रवीण पालीवाल, सुनील राजोरिया, नैना मनात, उपेन्द्रसिंह चौहान को नियुक्त किया गया है।