• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dungarpur
  • Librarian Grade 3 Candidates Said – Hand in hand Appointment Orders In The State, Opposition To Counseling Only In Dungarpur, Demand For Appointment Till Late Tonight

काउंसलिंग से पहले प्रदर्शन:लाइब्रेरियन ग्रेड 3 के अभ्यर्थियों ने कहा- प्रदेश में हाथों-हाथ नियुक्ति के आदेश, डूंगरपुर में केवल काउंसलिंग का विरोध,आज ही नियुक्ति दिलाने की मांग

डूंगरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुस्तकालय अध्यक्ष के अभ्यर्थी कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते हुए। - Dainik Bhaskar
पुस्तकालय अध्यक्ष के अभ्यर्थी कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते हुए।

लाइब्रेरियन अध्यक्ष ग्रेड 3 भर्ती के अभ्यर्थियों ने काउंसलिंग से पहले आज कलेक्ट्री के सामने प्रदर्शन किया। अभ्यर्थियों ने काउंसलिंग के बाद आज ही नियुक्ति आदेश देने की भी मांग रखी। अभ्यर्थियों ने कहा कि लंबे समय से परीक्षा के बाद नियुक्ति का इंतजार कर रहे हैं लेकिन हर बार मामला अटकता रहा। राज्य सरकार ने 3 सितंबर को काउंसलिंग के बाद नियुक्ति के आदेश दिए है, लेकिन डूंगरपुर प्रशासन ने आज केवल काउंसलिंग रखी है। नियुक्ति आदेश को लेकर कोई जवाब नहीं दिया जा रहा है।

आज देर रात तक ही नियुक्ति दिलाने की मांग
पुस्तकालय अध्यक्ष ग्रेड 3 के अभ्यर्थियों की आज जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में काउंसलिंग है। काउंसलिंग से पहले पुस्तकालय अध्यक्ष के अभ्यर्थी कलेक्ट्री गेट पर एकत्रित हुए और प्रदर्शन किया। इसके बाद अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर काउंसलिंग के बाद आज ही नियुक्ति देने की मांग रखी। अभ्यर्थी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों में अभ्यर्थियों को आज ही काउंसलिंग के बाद नियुक्ति दी जा रही लेकिन डूंगरपुर में केवल काउंसलिंग है। अभ्यर्थियों ने आज देर रात तक ही नियुक्ति दिलाने की मांग रखी है।

स्कूलों की सूची भी जारी करने की मांग
अभ्यर्थियों ने बताया कि प्रदेश में सभी जिलों में लाइब्रेरियन के खाली पदों की सूची जारी की गई है। जिसमें स्कूलों के नाम और पद भी लिखे है, लेकिन डूंगरपुर में अब तक स्कूलों की सूची भी नहीं दी गई, जिससे कि अभ्यर्थी अपनी पसंद की स्कूल को ले सकें। अभ्यर्थियों ने स्कूलों की सूची भी जारी करने की मांग प्रशासन से की है।

खबरें और भी हैं...