कार से शराब की बोतलें बरामद:डिग्गी और चारों दरवाजों में बॉक्स बनाकर शराब की पेटियां रखी थी,तस्करी करने जाते पकड़ा गया चालक

डूंगरपुर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में कार चालक और जप्त शराब की बोतलें। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में कार चालक और जप्त शराब की बोतलें।

चौरासी थाना क्षेत्र में शनिवार को नाकाबंदी के दौरान अवैध अवैध शराब बरामद की गई। कार चालक तस्करी के लिए गुजरात लेकर जा रहा था। डिग्गी और चारों दरवाजों में बॉक्स बनाकर शराब की पेटियां भरी हुई थीं। तस्कर को गिरफ्तार कर कार व शराब को जब्त किया गया।

गुजरात में प्रतिबंध के बावजूद लेकर जा रहा था शराब
चौरासी थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि कार चालक दिनेश भाई पुत्र तुलसी भाई पटेल निवासी शिवशंकर नगर वस्त्राल अहमदाबाद गुजरात को पकड़ा गया है। गुजरात में प्रतिबंध के बावजूद चालक कार में अवैध शराब भरकर लेकर जा रहा था। कार और शराब को जब्त किया गया।

कार के दरवाजों से शराब की बोतलें निकलती पुलिस।
कार के दरवाजों से शराब की बोतलें निकलती पुलिस।

कार का दरवाजा खोलते ही शराब की बोतलें निकली
थानाधिकारी ने बताया कि गुजरात में शराब तस्करी की सूचना पर हेड कांस्टेबल मदनलाल, मुकेश कुमार, गिरीश कुमार व जयंतीलाल की टीम ने सुरों का तालाब के पास तीन रास्ता पर नाकाबंदी की। इस दौरान गुजरात नंबर की कार को रूकवाया गया। पुलिस को देखकर चालक घबरा गया। कार की तलाशी के लिए दरवाजे खोला तो एक के बाद एक के बाद एक अंग्रेज़ी शराब की बोतल निकलने लगी। पुलिस ने ऑफिसर चॉइस क्लासिक विस्की के 18 बोतल, ग्रीन लेबल विस्की की 12 बोतल व रॉयल क्लासिक विस्की राजस्थान निर्मित की 96 पव्वे बरामद किए है। पूछताछ में चालक ने बताया कि शराब को तस्करी के लिए गुजरात लेकर जा रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शराब व कार जप्त की।