पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:एक दिन में सबसे ज्यादा 591 पाॅजिटिव, 14 संक्रमित और दाे संदिग्धों की माैत

डूंगरपुर/सागवाड़ा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में काेराेना पॉजिटिव का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं बड़ी संख्या में हाेम आइसोलेट रहे मरीज भी अब ठीक हाे रहे हैं। मेडिकल काॅलेज की लैब से साेमवार काे दिन में जारी रिपोर्ट के अनुसार जिले में 354 पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है। देर शाम को जारी रिपोर्ट में आसपुर ब्लॉक से 137 केस पॉजिटिव आए हैं। वहीं आईएलआई ओपीडी से 100 केस पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई।

इसी के साथ 1 दिन में 591 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसमें आईएलआई ओपीडी से 235 मरीज, सागवाड़ा ब्लाॅक से 85 और बिछीवाड़ा ब्लाॅक से 34 पॉजिटिव मरीज हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में डूंगरपुर जिले के 14 लाेगाें की माैत हाे गई। इसमें एक की उदयपुर अस्पताल और एक की घर पर व एक की अहमदाबाद में माैत हाे गई।

काेविड अस्पताल में पिछले 24 घंटे में 11 लाेगाें की माैत हुई। वहीं शहर के फतेहपुरा निवासी राशन डीलर की काेराेना से माैत हाे गई। भेमई क्षेत्र के दांदराेड़ा निवासी युवक की काेराेना से माैत हाेना सामने आया है। सोमवार को आई रिपोर्ट में क्षेत्र के 85 पॉजिटिव आए हैं। इसमें से सागवाड़ा शहर और आसपास की कॉलोनियों के 37 लोग शामिल हैं। इधर रविवार शाम को सागवाड़ा के पटेलवाड़ा निवासी 56 वर्षीय मीरा देवी पाटीदार की अहमदाबाद में इलाज के दौरान मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें