पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नया प्रिंसिपल:मेडिकल कॉलेज को मिलेगा नया प्रिंसिपल, जयपुर में इंटरव्यू 19 को

डूंगरपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डूंगरपुर से दो, उदयपुर- भीलवाड़ा के 1-1 सहित करीब 28 आवेदन आए

मेडिकल कॉलेज को अब जल्द ही नया प्रिंसिपल मिलने वाला है। सोमवार को राजस्थान मेडिकल एजुकेशन सोसायटी जयपुर में प्रिंसिपल पद के इंटरव्यू लिए जाएंगे। देशभर से करीब 28 आवेदन मिले हैं। इनमें डूंगरपुर से दो, उदयपुर से एक, भीलवाड़ा से एक आवेदन किया गया है। इंटरव्यू के बाद सोमवार शाम को ही प्रिंसिपल की घोषणा कर दी जाएगी। बताया गया है कि गत अगस्त में मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. शलभ शर्मा का भीलवाड़ा मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरण होने से फिजिलॉजी विभाग अध्यक्ष डॉ. जेएम जाडेजा प्रभार संभाल रहे हैं।

स्थाई प्रिंसिपल के लिए गत दिनों वॉल्क इन इंटरव्यू की विज्ञप्ति जारी की। इसके बाद कर्नाटक, महाराष्ट्र तथा राजस्थान सहित अनेक राज्यों से प्रिंसिपल पद के दावेदार सीनियर प्रोफेसरों ने अपने आवेदन भेजे। सूत्रों ने बताया कि इन आवेदनों में डूंगरपुर से दो ही सीनियर प्रोफेसर डॉ. जे एम जाडेजा जो कि मेडिकल कॉलेज में फिजियोलॉजी विभाग अध्यक्ष हैं तथा कॉलेज के ही फोरेंसिक विभाग अध्यक्ष डॉ. श्रीकांत असावा जो अभी श्रीहरिदेव जोशी सामान्य अस्पताल में मेडिकल सुप्रिटेंडेंट है, पात्र होने से आवेदन किया। उदयपुर के आरएनटी मेडिकल कॉलेज से मेडिकल सुप्रिटेंडेंट डॉ. धनक और भीलवाड़ा मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. राजन नंदा ने आवेदन किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें