पत्नी ने कुल्हाड़ी से फंदा काटा, लेकिन पति बचा नहीं:मां चाय पीने बेटे को बुलाने गई, फंदे पर लटका मिला, मासूम बेटी रोती रही

डूंगरपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक पति ने फंदे पर लटकर सुसाइड कर ली। डेढ़ साल के बच्चे का पिता फंदे पर लटकता मिला। पत्नी ने कुल्हाड़ी से रस्सी काटी, लेकिन पति को बचा नहीं पाई। मौत के कारण का पता नहीं चला है। पुलिस केस दर्ज करके मामला की जांच कर रही है। मामला डूंगरपुर का है।

बेटा रस्सी के फंदे पर लटका मिला

डूंगरपुर के सदर थाना सीआई हजारीलाल मीणा ने बताया कि सरकन साईं गांव के रहने वाले दीपक रोत (25) ने सुसाइड कर लिया है। हादसे में समय उसकी पत्नी संगीता, डेढ़ साल का बच्चा और उसकी मां घर में ही थे। युवक घर के अंदर था। बाकी सब घर के बाहर थे। मां ने चाय पीने के लिए बेटे को आवाज लगाई। काफी देर तक बाहर नहीं आने पर मां कमरे में गई तो बेटा रस्सी के फंदे पर लटका मिला। मां के चिल्लाने पर पत्नी अंदर गई। उसने कुल्हाड़ी से रस्सी काटी लेकिन पति को बचा नहीं पाई।

मौत के कारणों का नहीं चला पता
घटना की सूचना पर आस-पास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंची। शव को डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर गए। मृतक के बड़े भाई गोविंद रोत ने बताया कि वह रिश्तेदारी में गया हुआ था। परिवार ने मौत पर शक होने से इंकार किया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा।