पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:3 जनों के खिलाफ हत्या का केस, मौत के कारणों खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा

डूंगरपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाेरी में ससुराल से कुछ दूर दामाद के पेड़ से लटके मिलने का मामला

बाेरी गांव में ससुराल से कुछ दूरी पर पेड पर दामाद का शव लटका मिलने के मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। डूंगरपुर मेडिकल काॅलेज अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम की कार्यवाही कर शनिवार काे शव परिजनों काे सुपुर्द किया है। पुलिस ने मामले में निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई राजाराम की रिपोर्ट पर मृतक की पत्नी, ससुर और साले के खिलाफ हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक हांजा के परिजनों ने घटना के बाद ससुराल पक्ष पर आक्रोश जताया है। परिजनों का आरोप है कि मृतक की पत्नी, ससुर व साले ने हत्या कर शव काे पेड से लटका दिया है। अब पुलिस की ओर से इस मामले में तीनों से पूछताछ की जाएगी। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के जरिये हकीकत का पता लग सकेगा।

यह था मामला

उदयपुर जिले के ढेलाना निवासी हांजा (35) डामोर ने डूंगरपुर के बोरी गांव में एक युवती के साथ साढे तीन साल पहले नाता विवाह किया था। इसके बाद दोनों ही गुजरात में रह कर जीवन यापन कर रहे थे। 3 फरवरी को हांजा अपनी पत्नी को उसके पीहर बोरी गांव में रखने के लिए आया। इसके बाद उसे छोड़ कर वापस गुजरात जाने का कहकर निकल गया।

लेकिन दूसरे दिन सुबह छह बजे बाेरी गांव में स्थित ससुराल से कुछ दूरी पर हांजा का शव नीम के पेड़ से रस्सी के फंदे से लटका मिला। ससुराल पक्ष के परिजनों ने देखा। इस पर गांव के लाेग एकत्रित हाे गए। इस पर काेतवाली थाना पुलिस काे सूचना दी। पुलिस ने माैके पर पहुंच कर आवश्यक जानकारी ली। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें